Tuesday, November 30, 2021
Homeभारतहरियाणा में पेट्रोल पंपों की 24 घंटे की स्ट्राइक 13 घंटे में...

हरियाणा में पेट्रोल पंपों की 24 घंटे की स्ट्राइक 13 घंटे में ही खत्म, सामने आई ये बड़ी वजह


अंबाला. आज पूरे हरियाणा में पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन के आह्वान पर कल सुबह 6 बजे तक पेट्रोल पंपों की हड़ताल थी, लेकिन यह हड़ताल 13 घंटे बाद ही खत्म हो गई. पेट्रोल पंप डीलरों ने यह हड़ताल पेट्रोलियम कंपनियों और सरकार के अधिकारीयों के आश्वासन पर जनता की सुविधा को देखते हुए खत्म की है. पेट्रोल पंप संचालकों का कहना है कि जल्द ही एक मीटिंग दिल्ली में बुलाई जाएगी और उस मीटिंग के बाद अगर उनकी मांगों को माना जाता है तो ठीक है नहीं तो फिर से हड़ताल की जाएगी और वो हड़ताल 72 घंटे की होगी.

पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन के आह्वान पर आज पूरे हरियाणा में 16 नवंबर 6 बजे तक हड़ताल का आह्वान था, जिसके चलते आज सुबह से ही हरियाणा के सभी पेट्रोल पंप बंद रखे गए थे. पेट्रोल पंप बंद होने की वजह से लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब सिर्फ 13 घंटे बाद पेट्रोल पंपों की हड़ताल खत्म हो गई है.

पेट्रोल पंप संचालकों ने जानकारी देते हुए बताया कि यह हड़ताल पेट्रोलियम कंपनियों और सरकार के अधिकारीयों के आश्वासन पर जनता की सुविधा को देखते हुए खत्म की गई है. उन्होंने बताया कि बेहद जल्द उनकी मांगों को लेकर दिल्ली में एक मीटिंग बुलाई जाएगी और अगर उस मीटिंग के बाद मांगे मानी गई तो 72 घंटे की हड़ताल फिर से की जाएगी.

Tags: Ambala news, Diesel Petrol Market, Haryana news





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular