Sunday, June 26, 2022
Homeराजनीतिहाजीपुर के छोटी यूसुफपुर मोहल्ला और सुल्तानपुर पहुंचे चिराग पासवान: कहा-अपने पिता...

हाजीपुर के छोटी यूसुफपुर मोहल्ला और सुल्तानपुर पहुंचे चिराग पासवान: कहा-अपने पिता जी के अधूरे सपने को करूंगा पूरा, फायरिंग में पीड़ित परिजनों से की मुलाकात



  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Hajipur
  • Chirag Paswan Reached The Small Yusufpur Mohalla Of Hajipur And Sultanpur Said I Will Fulfill My Father’s Unfulfilled Dream, Meeting The Families Of Victims Of Firing

हाजीपुर (वैशाली)12 मिनट पहले

वैशाली जिले के हाजीपुर समेत विभिन्न कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सांसद चिराग पासवान हाजीपुर से पटना लौटने के दौरान हाजीपुर के सुल्तानपुर गांव अपने घर पहुंचे। इससे पहले वहां उनके दिंवगत पिता स्व.रामविलास पासवान अपने जीवनकाल में घर का निर्माण करा रहे थे। केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान का सपना था की हाजीपुर में घर बनाए क्योंकि हाजीपुर को अपनी मां कहा करते थे।

अपने मकान पर गए चिराग पासवान

मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि ये मिशाल है कि कोई व्यक्ति 5 दशक सक्रिय राजनीति में रहे 6-6 प्रधानमंत्री के साथ बतौर मंत्री बने रहे। उन्होंने कहा कि आज के तारीख में एक टर्म का कोई विधायक बनता है तो कोठियों, गाड़ियों की लाइन लग जाती है। उनकी इतनी ईमानदारी थी कि इतना होने के बाद भी दिल्ली में एक भी घर अपने नाम ( रामविलास पासवान) पर नहीं बनवाया। कई लोगों को लगा कि 12 जनपथ से निकलेंगे तो कहां जाएंगे। मैं नानी के घर पर हूं। मेरे पिता जी हाजीपुर में घर बनवा रहे थे। बीच में कुछ परिस्थितियों के कारण से अधूरा रह गया है। उन्होंने कहा कि पिता जी के अधूरे कार्य को पूरा करना मेरा लक्ष्य है। निश्चित यह कार्य पूरा करूंगा। इस मौके पर चिराग पासवान के समर्थकों की भीड़ लगी रही। चिराग पासवान का जगह जगह समर्थक, कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

इससे पहले चिराग पासवान ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और शोकाकुल परिवार को ढांढस बढ़ाया। मालूम हो कि बीते 24 मार्च को हाजीपुर पटना मुख्य मार्ग पर एक लाइन होटल पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर होटल संचालक विवेक कुमार उर्फ पेंटर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। होटल में खाना खाने पहुंचे सुल्तानपुर निवासी लाला राय को भी गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। दोनों के यहां पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर परिजनों को सांत्वना दी।

विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए चिराग पासवान ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि आज बिहार में पहले से ज्यादा बदतर हालात है। अपराध,भ्रष्टाचार इतिहास में सबसे ज्यादा चरम सीमा पर है। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने एक सुई की एक कारखाना तक नही खोला वह बिहार को बेहतर बनाने की बात कर रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शराबबंदी की बात करते हैं। उनके कार्यकाल में ही गांव-गांव में शराब की दुकानें खोलवाकर शराब की लत लगवाई गई है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राष्ट्रपति बनने की बात पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति बना दीजिए, उपराष्ट्रपति बना दीजिए। बस बिहार बच जाए। बिहार से दूर हो जाए। जहां जाना है जाए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular