Tuesday, November 30, 2021
Homeमनोरंजनहाथ में कॉन्डम का 'पाउच' लिए नजर आई ये एक्ट्रेस, फिल्म में...

हाथ में कॉन्डम का ‘पाउच’ लिए नजर आई ये एक्ट्रेस, फिल्म में निभा रही है ऐसा किरदार


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh के करियर का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ा है. तमिल और तेलुगू फिल्मों की सुपरस्टार रहीं रकुल प्रीत को हिंदी फिल्मों में पहचान मिली ‘दे दे प्यार दे’ (De De Pyar De) के जरिए. इस फिल्म में वह अजय देवगन की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करती नजर आई थीं और इसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी काफी तेजी से बढ़ी है.

हाथ में ‘कॉन्डम’ लिए दिखीं रकुल
एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म का नाम है ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) और इसका पोस्टर बीते दिनों सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का पोस्टर काफी यूनिक बनाया गया है क्योंकि एक्ट्रेस के हाथ में डायरेक्टर का क्लैप है जिसे कॉन्डम के पाउच का लुक दिया गया है.

‘कभी भी हो सकती है बरसात’
कॉन्डम के पाउच जैसा क्लैप लेकर खड़ीं रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया जिस पर फिल्म का टाइटल ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) लिखा था. रकुल ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- बिना मौसम बरसात कभी भी हो सकती है. अपनी ‘छतरी’ (Chhatriwali) तैयार रखिए. पोस्टर देखने के बाद एक सवाल फैंस के जेहन में बना हुआ है कि फिल्म में रकुल (Rakul Preet Singh) का किरदार क्या होगा?

जल्द आएंगी इन फिल्मों में नजर
फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है और जानकारी के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह इसमें कॉन्डम टेस्टर का किरदार निभाती नजर आएंगी. बता दें कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के पास इस वक्त प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. जल्द ही वह आयुष्मान खुराना के साथ वह ‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगी. इसके अलावा रकुल (Rakul Preet Singh) के पास अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म ‘मेडे’ है.

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular