Thursday, December 2, 2021
Homeमनोरंजनहार्ट अटैक से गई एक और सेलेब्रिटी की जान, नहीं रहे 'महाभारत'...

हार्ट अटैक से गई एक और सेलेब्रिटी की जान, नहीं रहे ‘महाभारत’ के डायरेक्‍टर


नई दिल्ली: दिग्गज फिल्म निर्देशक सी.वी. शशिकुमार (C.V. Sasikumar) का निधन हो गया है. 57 वर्षीय शशिकुमार को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका. डायरेक्टर के करीबी सूत्रों ने बताया कि चेन्नई के पोरूर के एक अस्पताल में कुछ समय से उनका कैंसर का इलाज चल रहा था. रविवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई.

किया था महाभारत का निर्देशन
सी.वी. शशिकुमार (C.V. Sasikumar) ने लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘महाभारत’ (Mahabharatham) को तमिल भाषा में बनाया था. इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘सेनगोट्टई’ (Sengottai) का भी निर्देशन किया था. निर्देशक के पार्थिव शरीर को उनके अंतिम दर्शन के लिए फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए मदुरवॉयल में उनके आवास पर ले जाया गया है. सूत्रों का कहना है कि अंतिम संस्कार समारोह सोमवार को होगा.

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे श्रद्धांजलि
सी.वी. (C.V. Sasikumar) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और उनके चाहने वाले शोक व्यक्त कर रहे हैं. उनकी उपलब्धियों के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा.

इनपुट- IANS

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular