Friday, January 21, 2022
Homeविश्वहोटल के बेड पर आराम कर रही एयरहोस्टेस को नजर आया कुछ...

होटल के बेड पर आराम कर रही एयरहोस्टेस को नजर आया कुछ ऐसा, उड़ गए होश


कुआलालंपुर: मलेशियन एयरलाइंस की एक एयरहोस्टेस (Malaysian Airlines Air Hostess) के उस वक्त होश उड़ गए जब उसे अपने होटल के रूम में सीक्रेट कैमरा नजर आया. महिला रूम में पहुंचने के बाद बिस्तर पर आराम कर रही थी, तभी उसकी नजर हिडेन कैमरे (Hidden Camera) पर गई. इसके बाद एयरहोस्टेस ने तुरंत पुलिस को कॉल किया और शिकायत दर्ज कराई. एयरहोस्टेस ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया है.

कोरिया के होटल में हुई घटना 

स्थानीय न्यूज वेबसाइट TRP की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना साउथ कोरिया की है. यहां के एक होटल में मलेशियन एयरलाइंस में काम करने वाली महिला ठहरी हुई थी. पीड़ित एयरहोस्टेस का नाम अलीसा बताया जा रहा है. इस महिला ने पूरे वाकये को अपने टिकटॉक अकाउंट पर भी शेयर किया है. एयरहोस्टेस ने बताया कि जब वह लाइट बंद करके बेड पर गई तो उसे कैमरा नजर आया.

ये भी पढ़ें -चार महिलाओं की न्यूड परेड कराने के बाद अब PAK में ट्रांसजेंडर से हैवानियत, किया ये हाल

इस तरह चला Camera का पता

एयरहोस्टेस ने कहा, ‘जब मैं बिस्तर पर गई, तो सामने लगे एसी से कुछ रोशनी नजर आई. ध्यान से देखने पर मैंने पाया कि उसमें एक हिडेन कैमरा लगा हुआ है. मैंने तुरंत उसका वीडियो बनाया और इसके बाद होटल वालों को कॉल करने के साथ ही पुलिस को भी इसकी जानकारी दी. होटल के कर्मचारियों ने जब एसी खोलकर देखा तो वास्तव में एक कैमरा था’.

Hotel ने कहा- गलती हो गई

महिला ने होटल वालों पर एक्शन लेते हुए मामला दर्ज करवाया है. हालांकि, होटल प्रबंधन का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी. शायद गलती से ऐसा हो गया है. एयरहोस्टेसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि पहले उसे लगा कि एसी का ही कोई पार्ट चमक रहा है, लेकिन अंदर से आ रही लाल रंग की लाइट लगातार जल-बुझ रही है. जो उसे थोड़ा अजीब लगा और जब ध्यान से देखा तो वहां कैमरा निकला.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular