Friday, August 19, 2022
Homeभारतहो जाएं तैयार ! अगले हफ्ते भारत में होने वाली है 2...

हो जाएं तैयार ! अगले हफ्ते भारत में होने वाली है 2 नई कारों की एंट्री


नई दिल्ली. जुलाई का महीना ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए काफी एक्शन से भरपूर होने वाला है. इस महीने कई नए मॉडल बाजार में दस्तक देने वाले हैं. इस महीने के पहले ही हफ्ते में मारुति ब्रेजा लॉन्च हो चुकी है. इसके बाद टोयोटा की अर्बन क्रूजर हाइराइडर से पर्दा उठा. अब तीसरे हफ्ते में भी दो कारों की एंट्री भारतीय बाजार में होने वाली है. अगले हफ्ते आउडी 8 एल (Audi 8L) और ह्यूंदै टकसन (Hyundai Tucson) की एंट्री मार्केट में होगी.

आउडी 8L
इस लग्जरी कार की कीमत से कंपनी 12 जुलाई को पर्दा उठाएगी. 2022 Audi A8 L facelift में कई बदलाव भी देखने को मिलेंगे. बात करें एक्सटीरियर की तो यहकार नए डिजाइन वाले ग्रिल्स के साथ आएगी. इसके अलावा आउडी के नए डिजिडल मैट्रिक्स LED हेडलैम्प्स, फॉग लैम्प्स और अपडेटेड स्ट्रिप सराउंडिंग भी नए मॉडल में मिलेंगे.

कार के इंटीरियर में 10.1 इंच का एडिशनल इंफोटेंटमेंट डिस्प्ले रियर सीट के लिए दिया गया जाएगा. कार में अपडेटेड MIB3 सॉफ्टवेयर के साथ ऑप्शनल परफ्यूम फंक्शन भी मिलता है. बात करें इंजन और पावर की तो यह कार 3.0 लीटर TFSI पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली है. साथ ही में आपको माइल्ड हाइब्रिड टेक का भी ऑप्शन मिलता है. पेट्रोल इंजन 461bhp और माइल्ड हाइब्रिड इंजन 340bhp पावर जेनेरेट करता है.

2022 ह्यूंदै टकसन
न्यू जेनेरेशन ह्यूंदै टकसन भारत में 13 जुलाई को पेश की जाएगी. इस कार के बारे में सभी ऑफिशियल जानकारी उसी दिन रिलीज की जाएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार 2.0L MPI पेट्रोल इंजन और 7 सीटर लेआउट ऑप्शन के साथ आएगी. इसके अलावा नई टकसन 2.0L CRDi डीजल मोटर के साथ भी उपलब्ध होगी. नए मॉडल में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स भी ऑफर किया जाएगा. ADAS के रूप में इसमें एक बड़ा अपडेट भी मिलेगा. new 2022 Hyundai Tucson में अपडेटेड ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक भी मिलेगा. 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम के साथ यह कार पैनॉरॉमिक सनरूफ से भी लैस होगी.

Tags: Auto News, Car Bike News, Hyundai Tucson



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular