Thursday, August 18, 2022
Homeगैजेट्स₹10000 से कम के इस धांसू फोन की बुकिंग कल से, साथ...

₹10000 से कम के इस धांसू फोन की बुकिंग कल से, साथ में स्पेशल ऑफर भी; डिटेल


लावा ब्लेज़ (Lava Blaze) स्मार्टफोन भारत में गुरुवार, 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, खुद कंपनी ने इसकी घोषणा की है। हालांकि, कंपनी ने इसके अलावा कोई और डिटेल नहीं की है। लावा ने यह भी कहा कि ग्राहक प्री-ऑर्डर के साथ एक स्पेशल ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। कंपनी द्वारा शेयर किए गए स्मार्टफोन की तस्वीरें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाती हैं जो 13-मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ आता है। इसे पीछे की तरफ फिंगर प्रिंट स्कैनर से भी देखा जा सकता है। स्मार्टफोन को पहले एक Unisoc चिप से लैस होने की इत्तला दी गई थी।

10 हजार के आसपास होगी कीमत

स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने ट्विटर के माध्यम से घोषणा की है कि लावा ब्लेज़ गुरुवार, 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे से भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 10,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है। कंपनी ने पहले ट्विटर के माध्यम से पुष्टि की थी कि स्मार्टफोन 7 जुलाई को “टाइम टू शाइन। टाइम टू ब्लेज़।” टैगलाइन के साथ लॉन्च होगा।

13MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

लावा ने अलग-अलग कलर में स्मार्टफोन की एक तस्वीर भी शेयर की है। स्मार्टफोन को हरे, काले, लाल और नीले रंग में देखा जा सकता है। स्मार्टफोन केवल इन चार कलर्स में उपलब्ध होगा या अन्य कलर्स भी होंगे, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। तस्वीर 13-मेगापिक्सल एआई लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और कैमरे के नीचे सेंटर में एक फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिखाती है। कंपनी Lava Blaze के प्री-ऑर्डर के साथ स्पेशल ऑफर भी देगी।

लावा की आधिकारिक वेबसाइट ब्लेज़ स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग उपलब्धता को भी ऊपर बताए गए चार कलर ऑप्शन के साथ दिखाती है, हालांकि, स्मार्टफोन के लिए माइक्रोसाइट दिखाई नहीं दे रहा है।

फोन यूनिसोक चिप से लैस होगा

अपकमिंग ब्लेज़ स्मार्टफोन को यूनिसोक चिपसेट से लैस कहा जा रहा है। लावा ने पहले घोषणा की थी कि वह ब्लेज़ ब्रांडिंग वाला एक स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी और यह यूनिसोक चिप से लैस होगा। लावा ने अभी तक भारत में स्मार्टफोन के स्पेक्स और कीमत की पुष्टि नहीं की है।

कंपनी का ट्वीट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular