Tuesday, August 9, 2022
Homeगैजेट्स₹999 में 100 घंटे चलने वाला नेकबैंड, कॉल आने पर होगा वाइब्रेट;...

₹999 में 100 घंटे चलने वाला नेकबैंड, कॉल आने पर होगा वाइब्रेट; इसमें LCD बैटरी इंडिकेटर


लंबी बैटरी लाइफ वाले नेकबैंड चाहिए, तो Blaupunkt BE 100 नेकबैंड ईयरफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। कंपनी ने इन्हें भारत में लॉन्च कर दिया है। जर्मन कंपनी के इयरफ़ोन में रियल टाइम मॉनिटरिंग के साथ एलसीडी बैटरी इंडिकेटर, कॉल वाइब्रेशन अलर्ट और इन-लाइन कंट्रोल जैसे अन्य फीचर मिलते हैं। BE 100 इयरफोन भी टर्बोवोल्ट चार्जिंग के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि ये केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 10 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। नेकबैंड दो कलर ऑप्शन में आता है और इसे अमेजन के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

इतनी है नेकबैंड की कीमत

अमेजन लिस्टिंग के अनुसार, इन-ईयर नेकबैंड इयरफोन Blaupunkt BE 100 की एमआरपी ₹3499 है लेकिन इन्हें 71% यानी पूरे ₹2500 की छूट के साथ मात्र ₹999 में खरीदा जा सकता है। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें- नया फोन खरीदना हैं तो रुकिए: आ रहा है ये धाकड़ 5G फोन; इसमें 8GB रैम, 64MP कैमरा और बहुत कुछ

Blaupunkt BE 100 की खासियत

– BE 100 एक इन-ईयर डिजाइन को स्पोर्ट करता है और एक बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए 10mm ड्राइवर, हाई-डेफिनिशन साउंड और नॉइज़ आइसोलेशन तकनीक के साथ आता है। कॉल वाइब्रेशन अलर्ट फीचर, फोन कॉल आने पर यूजर्स को तब भी अलर्ट करता है, जब ईयरप्लग आपके कान में न लगे हों या फोन साइलेंट हो। नेकबैंड इयरफोन में कई इन-लाइन कंट्रोल हैं, जिनमें कॉल का जवाब देने, समाप्त करने या अस्वीकार करने के साथ-साथ गाने स्विच करने का ऑप्शन भी शामिल है।

– Blaupunkt BE 100 में एललीडी बैटरी इंडिकेटर के साथ रियल टाइम मॉनिटरिंग फीचर भी है। इससे आप नेकबैंड पर ही बैटरी की स्थिति देख सकते हैं। नेकबैंड ईयरफोन का वजन सिर्फ 30 ग्राम है। कंपनी का कहना है कि यह स्प्लैशप्रूफ भी हैं।

– कंपनी का दावा है कि नेकबैंड में आठ सप्ताह के स्टैंडबाय टाइम के साथ 100 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। नेकबैंड इयरफ़ोन 600mAh की बैटरी के साथ आते हैं। इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग केबल के साथ टर्बोवोल्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है और कंपनी का दावा है कि केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular