Wednesday, October 27, 2021
Home गैजेट्स 1 साल बढ़ जाएगी फोन की वारंटी, Vi के इस रिचार्ज में...

1 साल बढ़ जाएगी फोन की वारंटी, Vi के इस रिचार्ज में डेटा-कॉलिंग भी मुफ्त


दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने ग्राहकों के लिए कई यूनीक प्लान ऑफर करती है। कंपनी के कई प्लान हैं, जिनमें डेटा और कॉलिंग के अलावा भी कई ऐसी सुविधा मिलती हैं, जो किसी और प्लान में ना मिलती हो। आज हम Vi के एक ऐसे ही प्लान की बात करने वाले हैं, जिसमें ग्राहकों को उनके स्मार्टफोन की वारंटी 1 साल बढ़ाने की सुविधा मिलती है। तो आइए जानते है इस प्लान के बारे में:

Vodafone Idea का 819 रुपये का प्लान
यह कंपनी के 801 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से बिलकुल अलग है। दोनों इन दोनों ही प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। 819 रुपये वाले प्लान की खास बात है कि इसमें स्मार्टफोन की 1 साल की एक्सटेंडेट वारंटी मिलती है। हालांकि इसका लाभ सिर्फ Vivo स्मार्टफोन यूजर ही ले सकते हैं। यानी अगर आपके पास बिना कोई खराबी वाला वीवो स्मार्टफोन है तो उसकी वारंटी 1 साल बढ़ जाएगी। लेकिन इसके लिए भी कुछ नियम व शर्तें हैं। 

यह भी पढ़ें: Paytm यूजर्स हो जाएं सावधान! फर्जी Cashback के चक्कर में खाली हो रहे अकाउंट

प्लान में डेटा और कॉलिंग के साथ कुछ दूसरे फायदे भी हैं। इसमें 84 दिन के लिए रोज 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह ग्राहकों को कुल 84 जीबी डेटा मिल जाता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। इसके साथ ही फ्री नाइट डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर और Vi Movies & TV Classic का मुफ्त एक्सेस दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स को मुफ्त मिल रहा 6GB डेटा, इस तरह पाएं ऑफर का लाभ

क्या इस प्लान में आपको फायदा?
ओवरऑल देखा जाए तो यह प्लान सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए फायदेमंद है, जिनके पास वीवो का स्मार्टफोन (जो बिना डैमेज वाला और बहुत पुराना ना हो) है। क्योंकि 819 रुपये की मोटी रकम चुकाने के बाद भी इसमें बहुत ज्यादा डेटा या किसी तरह का OTT सब्सक्रिप्शन नहीं दिया गया है। इससे कम कीमत वाले 801 रुपये के प्लान में आपको रोज 3GB डेटा और disney+ hotstar vip का सब्सक्रिप्शन तक मिल जाता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular