Saturday, May 28, 2022
Homeशिक्षा10वीं-12वीं पास के लिए BPNL में नौकरी का मौका, 1300 से ज्यादा...

10वीं-12वीं पास के लिए BPNL में नौकरी का मौका, 1300 से ज्यादा पदों पर भर्ती


Jobs

oi-Rizwan M

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 9 मई: भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड (बीपीएनएल) ने स्किल एडमिशन कंसल्टेंट, ऑफिस असिस्टेंट और अन्य पदों के लिए भर्ती निकाली है। बीपीएनएल ने इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। जिन पर भर्ती प्रक्रिया 23 मई से शुरू हो चुकी है और 31 मई तक चलेगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीपीएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

 निकली भर्ती

बीपीएनएल ने कुल 1343 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इनमें सबसे ज्यादा 959 पद स्किल एडमिशन कंसल्टेंट के लिए हैं। 188 पद स्किल डेवलपमेंट ऑफिसर के लिए हैं। ऑफिस असिस्टेंट के 99 पदों पर भर्ती होनी है। स्किल सेंटर इंचार्ज के लिए 97 पोस्ट हैं। वहीं एक पद वेटरिनरी एडवांसमेंट सेंटर ऑपरेटर का है।

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता

स्किल सेंटर इंचार्ज और स्किल डेवलपमेंट ऑफिसर के पदों के लिए उम्मीदवार का किसी भी विषय में स्नातक होना जरूरी है। स्किल एडमिशन कंसल्टेंट के लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकता है। ऑफिस असिस्टेंट और स्किल एडमिशन कंसल्टन के लिए उम्मीदवार को 10वीं पास होने के साथ-साथ कम्प्यूटर की बेसिक जानकारी भी होनी चाहिए।

आयु सीमा-

स्किल सेंटरइ इंचार्ज के लिए आयु सीमा 25 वर्ष से 45 वर्ष है। स्किल डेवलपमेंट ऑफिसर के लिए उम्मीदवार का 21 से 45 साल के बीच को होना चाहिए। स्किल एडमिशन कंसेल्टेंट की आयु सीमा 21 से 40 वर्ष है। ऑफिस असिस्टेंट के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच में होनी चाहिए।

कैसे करें आवेदन

योग्य उम्मीदवार भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड में इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से 31 मई से पहले आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार https://bharatiyapashupalan.com पर क्लिक कर आवेदन कर सकते हैं।

बैंक में नौकरी का मौका, SBI ने विभिन्न पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए अप्लाई करने का तरीकाबैंक में नौकरी का मौका, SBI ने विभिन्न पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए अप्लाई करने का तरीका

English summary

BPNL Recruitment 1343 Skills Admission Consultant Office Assistant and Other Posts



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular