Wednesday, October 20, 2021
Home गैजेट्स 11 जून को लॉन्च होगा 5000mAh की बैटरी वाला Nokia C20 Plus,...

11 जून को लॉन्च होगा 5000mAh की बैटरी वाला Nokia C20 Plus, बजट रेंज में होगी कीमत


स्मार्टफोन मेकर कंपनी नोकिया 11 जून को एक नए फोन को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस फोन का नाम  Nokia C20 Plus है। चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर HMD Global ने इस जानकारी का शेयर किया है। ये नया कंपनी के नोकिया C20 का अपग्रेडेड फोन हो सकता है। नोकिया C20 Plus के लॉन्च डेट की घोषणा करते हुए कंपनी ने एक टीजर इमेज शेयर की है जिससे पता चलता है की फोन में ड्यूल रियर कैमरे होंगे। वही इस फोन के दूसरे स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा। 

 

ये भी पढ़ें:- दिवाली के पहले आ सकता है Jio-Google का सस्ता फोन, इतनी हो सकती है कीमत

 

Nokia C20 Plus के साथ ईयरबड्स भी दे सकते हैं दस्तक 
Nokia के ऑफिसियल Weibo अकाउंट से पता चला है कि Nokia C20 Plus जून की 11 तारीख को लॉन्च होगा। उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन के साथ नोकिया लाइट ईयरबड्स भी लॉन्च हो सकते हैं। जो 36 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ दस्तक देंगे। 

 

Nokia C20 Plus के स्पेसिफिकेशन 
HMD Global द्वारा शेयर किए गए टीज़र इमेज में नोकिया सी20 प्लस फोन के बैक पैनल में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। स्मार्टफोन में रियर पर एक टेक्स्चर होगा जो कंपनी के नोकियी सी20 और नोकिया सी10 स्मार्टफोन जैसा ही है। इसके अलावा, तस्वीर से यह भी पता चला है कि नोकिया सी20 प्लस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं होगा। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक दिया जा सकता है, जो कि टॉप पर स्थित होगा।एचएमडी ग्लोबल ने फिलहाल फोन के हार्डवेयर संबंधी जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। हालांकि, पिछले ही दिनों फोन से जुड़े स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। माना जा रहा है कि इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

 

ये भी पढ़ें:- 8 हजार से सस्ता 5G फोन लाने की तैयारी में Realme, जानें डिटेल

 

नोकिया सी20 प्लस फोन को China Quality Certification Center का सर्टिफिकेशन प्राप्त हो चुका है, जहां वह मॉडल नंबर TA-1388 के साथ लिस्ट था। सर्टिफिकेशन साइट से खुलासा हुआ था कि इस फोन में 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। वहीं गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि नोकिया सी20 प्लस फोन Unisoc SC9863A प्रोसेसर के साथ आ सकता है और इसमें कम से कम 3 जीबी रैम मिल सकती है। इसके अलावा, यह फोन एंड्रॉयड 11 के साथ दस्तक दे सकता है।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular