Saturday, June 25, 2022
Homeविश्व12 घंटे में 900 मर्दों के साथ बनाए संबंध, उसके बाद जो...

12 घंटे में 900 मर्दों के साथ बनाए संबंध, उसके बाद जो किया जानकर चौंक जाएंगे


नई दिल्ली: एडल्ट स्टार लीजा स्पार्क्स ने सबसे ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. लेकिन अब उन्होंने इस पूरे वाकये को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं. लीजा ने साल 2004 में आयोजित एक इवेंट के दौरान 12 घंटे में 900 पुरुषों से संबंध बनाकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था. इस कारनामे के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम तक दर्ज है. 

बोर हो गई थी एडल्ट स्टार

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक उस दिन लीजा शायद दुनिया की ‘सबसे बिजी’ महिला थी. हालांकि उनका मानना है कि इवेंट के दौरान उनका वक्त अच्छा नहीं बीता और वह काफी बोर हो गई थीं. लीजा ने बताया कि दिमाग को तरोताजा करने के लिए उन्होंने उस दिन मैकडॉनल्ड्स से एक ऑर्डर किया था.

लीजा ने बताया कि आयोजन के दौरान सभी पुरुष अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे और उनका मुकाबला दो अन्य महिलाओं से था. इवेंट के आखिर में लीजा ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी को हराकर 21 ज्यादा पुरुषों से संबंध बनाए थे. इससे पहले 2003 में इसी इवेंट के दौरान 759 पुरुषों के साथ संबंध बनाकर एक अन्य महिला ने रिकॉर्ड कायम किया था जिसे लीजा ने तोड़ दिया. 

तोड़ डाले पिछले सारे रिकॉर्ड

वर्ल्ड चैंपियनशिप के एक ऐसे ही इवेंट में 2002 के दौरान एक महिला ने 646 पुरुषों के साथ सोकर रिकॉर्ड बनाया था. अपनी वेबसाइट पर अनुभवों के बारे में लीजा ने खुलकर बात की और बताया कि उनकी फीलिंग मिक्स रहीं. 

उन्होंने बताया कि इवेंट पर पुलिस की सख्त निगरानी थी और इवेंट से पहले ही इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी जा चुकी थी. यही वजह रही कि पूरा आयोजन एक सीक्रेट वेयरहाउस में आयोजित किया गया था. लीजा ने बताया कि इस दौरान वह काफी बोर हो गईं और उन्हें ऑर्डर करना पड़ा था. 

हमेशा रहेगा इस बात का दुख

लीजा ने बताया कि एडल्ट इंडस्ट्री में उन्हें 21 साल से ज्यादा का वक्त हो गया लेकिन इस इवेंट के बारे में यही बात मुझे आजतक अखरती रहती है. उन्होंने बताया कि मैंने सब कुछ पैसे के लिए किया और इसका मतलब यह नहीं कि मैं किसी भी रूप में गलत हूं. मैंने जो किया वह दुनिया में कई लोग करते हैं. 

ये भी पढ़ें: सबसे खतरनाक खुफिया एजेंसी का ऑपरेशन, दुश्‍मन के परमाणु प्‍लांट को बनाया टारगेट

अपने अनुभवों के बारे में बताते हुए लीजा ने कहा कि आयोजन के तुरंत बाद जेल जैसी उस जगह से बाहर निकलना चाहती थी और अपने घर जाना चाहती थी. इस इवेंट के बाद विकीपीडिया से मेरा पेज भी हटा दिया गया था जिसकी वजह मुझे आजतक समझ नहीं आई. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular