Wednesday, October 20, 2021
Home गैजेट्स 1300 रुपये से कम में लॉन्च हुए 15 घंटे बैटरी लाइफ कंट्रोल...

1300 रुपये से कम में लॉन्च हुए 15 घंटे बैटरी लाइफ कंट्रोल वाले Noise Air Buds Mini


लोकप्रिय वियरेबल्स ब्रांड Noise ने भारत में एक और बजट TWS ईयरबड को लॉन्च किया है। अपने TWS ईयरबड्स पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए, कंपनी ने देश में Noise Buds Air Mini को पेश कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने एक नेकबैंड और एक Noise Active स्मार्टवॉच लॉन्च की थी। Noise Air Buds Mini का लुक AirPods से मिलता-जुलता है। ऐसे आपको बताते हैं नए ईयरबड्स की कीमत और फीचर्स के बारे में:

 

ये भी पढ़ें:- दिवाली के पहले आ सकता है Jio-Google का सस्ता फोन, इतनी हो सकती है कीमत

 

Noise Air Buds Mini की कीमत 
नए Air Buds को कंपनी एक बहुत ही आकर्षक कीमत पर लॉन्च किया है। इसकी कीमत सिर्फ 1299 रुपये है। अगर आप इन ईयरबड्स को खरीदना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट और नॉइज़ की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। बता दें कि Air Buds Mini को दो रंगों में उतारा गया है जो पर्ल व्हाइट और जेट ब्लैक हैं।

 

Noise Air Buds Mini के फीचर्स 
Noise Air Buds Mini में 14.2mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। ईयरबड्स TruBass तकनीक और एक इनहेन्स mics के साथ आते हैं जो आपकी कॉल क्वालिटी को अच्छा करेंगे। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे तक चल सकते हैं। यह ईयरबड्स टाइप-सी पोर्ट के साथ आए हैं। USB Type-C port के द्वारा चार्जिंग केस को चार्ज होने में 2 घंटे तक का समय लग जाता है। इसके साथ ही आपको डिवाइस पर चार्जिंग इंडिकेटर्स भी हैं जो आपको बताते हैं कि कितना चार्ज बाकी है।

 

ये भी पढ़ें:- वॉट्सऐप के बड़े काम के 5 फीचर, चैटिंग का मजा दोगुना करने का रखते हैं दम

 

Noise Air Buds Mini IPX4 स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट के साथ आते हैं। प्रत्येक इयरबड का वजन 4.4 ग्राम है। चार्जिंग केस का वजन 27.2 ग्राम है। कॉलिंग की सुविधा के लिए इनमें हैंड्स-फ्री कॉलिंग, कॉल स्विच और वॉइस असिस्टेंस का सपोर्ट भी है जो कि Siri और Google Assistant दोनों के द्वारा ही संभव है। टच कंट्रोल फीचर्स के माध्यम से आप वॉल्यूम, ट्रैक, कॉल्स और वॉइस असिस्टेंट को एक्टिवेट करने जैसे काम कर सकते हैं। इसकी Hyper Sync टेक्नोलॉजी के माध्यम से Noise Air Buds Mini किसी भी पेयर्ड डिवाइस के साथ चार्जिंग केस को ओपन करते ही कनेक्ट हो जाते हैं। कॉलिंग के लिए दोनों ही इयरबड में अलग-अलग माइक दिए गए हैं।
 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular