Saturday, November 27, 2021
Homeखेल16 साल की लड़की को भद्दे मैसेज भेजने का आरोप, फंस गया...

16 साल की लड़की को भद्दे मैसेज भेजने का आरोप, फंस गया ये पूर्व क्रिकेटर


लंदन: क्रिकेट नस्लवाद (Racism in Cricket) के आरोप लगाने के बाद इंग्लैंड (England) में चर्चा का केंद्र बनने वाले यॉर्कशायर (Yorkshire) के पूर्व स्पिनर अजीम रफीक (Azeem Rafiq) पर 6 साल पहले एक किशोर लड़की को ‘अश्लील’ मैसेज भेजने का आरोप लगाया गया है.

16 साल की लड़की को भेजे भद्दे मैसेज!

यॉर्कशर पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक गायत्री अजीत (Gayathri Ajith) जब 16 साल की थी तब वह अजीम रफीक (Azeem Rafiq)  से मिली थी. उसने हालांकि बताया कि ‘ थोड़ी बड़ी’ दिखने के लिए उसने रफीक को अपनी उम्र 17 साल बताई थी.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट के मैदान ‘भारत के दामाद’ ने की ऐसी हरकत, पड़ गई जबरदस्त फटकार

लड़की ने लगाए गंभीर आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक, उसने आरोप लगाया कि क्रिकेटर ने मैनचेस्टर से दुबई (Manchester to Dubai) की फ्लाइट में मिलने के 3 महीने बाद दिसंबर 2015 में उसे भद्दे व्हाट्सएप संदेश भेजे. इसके अलावा, उसने दुबई में रात के खाने के लिए रफीक के ऑफर को भी ठुकरा दिया.
 

मैसेज का स्क्रीनशॉट मीडिया को दिया

गायत्री अजीत (Gayathri Ajith) ने अजीम रफीक (Azeem Rafiq)  के मोबाइल नंबर से दिसंबर 2015 में भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट अखबार को दिए, जिसमें अभ्रद भाषा का इस्तेमाल का आरोप है.

रफीक के प्रवक्ता ने क्या कहा?

गायत्री अजीत (Gayathri Ajith) ने कहा, ‘मैं उन संदेशों की क्रूरता से हैरान थी. वे काफी अश्लील थे.’ रफीक के प्रवक्ता ने इस बारे में पूछे जाने पर अखबार से कहा, ‘यह मामला हमारे सामने शुक्रवार की देर शाम आया है. हमें इस पर गौर करने की जरूरत है, इसलिए अभी टिप्पणी नहीं कर सकते.’

इस वजह से चर्चा में रहे हैं रफीक

इंग्लिश काउंटी टीम यॉर्कशर (Yorkshire) के क्रिकेटर अजीम रफीक (Azeem Rafiq) ने पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के खिलाफ नस्लवाद (Racism) का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि हेल्स रंग के आधार पर क्रिकेटर एलेक्स हेल्स (Alex Hales) अपने काले कुत्ते को ‘केविन’ कहकर बुलाते थे.
 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular