Monday, April 12, 2021
Home गैजेट्स 18 जनवरी को भारत में लॉन्च होंगे Oppo Enco X वायरलेस ईयरफोन,...

18 जनवरी को भारत में लॉन्च होंगे Oppo Enco X वायरलेस ईयरफोन, जानें इनकी खूबियां


  • वायरलेस ईयरफोन एन्को एक्स में नॉइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है।
  • इन वायरलेस ईयरफोन्स को भारत में रेनो 5जी स्मार्टफोन के साथ पेष किया जाएगा।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ओप्पो ने ऐलान किया कि कंपनी द्वारा 18 जनवरी को भारत में रेनो 5जी स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरफोन एन्को एक्स को पेश किया जाएगा, जिसमें नॉइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। डुअल माइक्रोफोन डिजाइन का इस्तेमाल करते हुए ईयरफोन में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर को मल्टीपल मोड के साथ पेश किया गया है, जिससे यूजर्स चार अलग-अलग सेटिंग्स मिलेंगी। इनमें मैक्स नॉइज कैंसिलेशन, नॉइज कैंसिलेशन, ट्रांसपरेंसी मोड और नॉइज कैंसिलेशन ऑफ की सेटिंग्स मिलेंगी।

ओप्पो रेनो5 प्रो 5जी के साथ होगा लॉन्च
इन सेटिंग्स के माध्यम से यूजर्स अपने रोजमर्रा की सुनने की आवश्यकताओं को और बेहतर व अनुकूल बनाने के लिए नॉइज रिडक्शन स्ट्रेंथ का चुनाव कर सकते हैं और अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। इन सेटिंग्स की मदद से यूजर्स चाहें घर के अंदर हो या कहीं बाहर, शोर-शराबे को पूरी तरह से ब्लॉक कर खुद जो सुन रहे हैं उस पर पूरी तरह से फोकस कर सकते हैं। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, ओप्पो इंको एक्स ट्रू वायरलेस नॉइज कैंसिलेशन ईयरफोन को वीडियोग्राफी एक्सपर्ट ओप्पो रेनो5 प्रो 5जी के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Oppo ने लॉन्च किया Reno 5 स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत व फीचर्स के बारे मेंलॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y20 (2021), कम कीमत में दमदार फीचर्स

एजी ग्लास प्रोसेस डिजाइन में तैयार किया
ओप्पो के रेनो ग्लो को एक अनोखे एजी ग्लास प्रोसेस डिजाइन में तैयार किया गया है, जो एक मैट फिनिश के साथ कुछ चमकदार भी होगा। फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशंस और प्रीमियम हार्डवेयर द्वारा संचालित ओप्पो इंको एक्स ट्रू वायरलेस नॉइज कैंसिलेशन ईयरफोन ओप्पो के डीबीईई 3.0 साउंड सिस्टम और एलएचडीसी (लो लेटेंसी और हाई-डेफिनेशन ऑडियो कोडेक) वायरलेस ट्रांसमिशन से लैस है।

यह भी पढ़ें-लॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y20 (2021), कम कीमत में दमदार फीचर्स

लॉन्च किया ओप्पो रेनो 5
बता दें कि हाल ही ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन रेनो 5 लॉन्च किया। बात करें इसके फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजॉल्यूशन 2400 गुणा 1080 पिक्सल है और इस फुल एचडी प्लस स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट द्वारा संचालित है, जो कि 4जी एलटीई कनेक्टिविटी तक सीमित है। इस फोन में 8जीबी एलपीडीडीआर4 गुणा रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दी गई है।















Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular