Thursday, August 18, 2022
Homeगैजेट्स19 जुलाई को दस्तक देगा iQOO का पहला 200W फास्ट चार्जिंग वाला...

19 जुलाई को दस्तक देगा iQOO का पहला 200W फास्ट चार्जिंग वाला फोन, पलक झपकते ही हो जाएगा चार्ज


iQOO जल्द ही अपनी प्रमुख स्मार्टफोन सीरीज iQOO 10 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन- iQOO 10 और iQOO 10 Pro लॉन्च होंगे। फोन को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा और फिर दुनिया के अन्य हिस्सों में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। iQOO ने स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च की तारीख और समय की घोषणा कर दी है। डिवाइस 19 जुलाई को शाम 7:30 बजे (चीन में स्थानीय समयानुसार) लॉन्च होंगे।

 

ये भी पढ़ें:- Reliance Jio का ‘सीक्रेट’ प्लान! सिर्फ 20 रुपये ज्यादा खर्च पाएं 10GB एक्स्ट्रा डेटा

 

iQOO ने iQOO 10 की फोटो साझा की

iQOO ने iQOO 10 का एक टीज़र साझा किया है। टीज़र इमेज से यह देखा जा सकता है कि स्मार्टफोन डुअल-टोन फिनिश के साथ आएगा। रियर कैमरा मॉड्यूल ग्लास से बना हुआ दिखता है, जबकि रियर कैमरा सेटअप के निचले हिस्से में लेदर कवरिंग दिखाई देती है। iQOO 10 सीरीज के लॉन्च होने में केवल दो सप्ताह का समय बचा है।

अभी iQOO ने स्मार्टफोन के बारे में बहुत कुछ शेयर नहीं किया है। iQOO 10 और iQOO 10 Pro दोनों ही काफी शक्तिशाली डिवाइस होंगे। iQOO 10 Pro को हाल ही में TENAA सर्टिफिकेशन पर देखा गया था, जहां इसके सभी प्रमुख स्पेक्स की पुष्टि हुई थी। डिवाइस क्वाड एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आने वाला है। इसमें अल्ट्रा-सोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ आएगा।

 

ये भी पढ़ें:- Samsung के इस फोन को मिला बड़ा ख़िताब, बना इस साल का सबसे ज्यादा बिकने वाला Smartphone

 

iQOO 10 Pro पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आने वाला है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 14.6MP का सेकेंडरी सेंसर है। सेकेंडरी सेंसर 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट वाला टेलीफोटो सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए iQOO 10 Pro 16MP स्नैपर के साथ आने वाला है। फोन 4500mAh की बैटरी से लैस है जो 200W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला है। यह नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 द्वारा संचालित होगा जिसमें 16GB तक रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular