Wednesday, October 27, 2021
Home गैजेट्स 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देसी PUBG Battlegrounds Mobile के लिए...

2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देसी PUBG Battlegrounds Mobile के लिए कराया प्री-रजिस्ट्रेशन, इसी महीने हो सकता है लॉन्च


PUBG के लौटने का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है ये बात किसी से छुपी तो नहीं है। लेकिन अब पबजी के देसी वर्जन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) गेम के लिए लोगों की बेसब्री इस बात से साबित होती है की इस को खेलने के लिए अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने प्री-रजिस्ट्रेशन करा लिया है। साफ़ शब्दों में कहे तो पिछले दो हफ्तों में Google Play Store पर इस गेम को 20 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन मिल चुके हैं। 

 

ये भी पढ़ें:- जियो का खास ऑफर, सिर्फ 39 रुपये में महीने भर होगी बात

 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को 18 मई को एंड्रॉयड डिवाइस पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया गया था। खास बात यह है कि इस गेम को पहले दिन ही 7.6 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन मिले। इस गेम को बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन के सीईओ सीएच किम ने कहा इस शानदार रिस्पॉन्स के लिए इंडियन गेमिंग फैन्स का शुक्रिया अदा किया और कहा कि बैटरग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के साथ प्लेयर्स को अतुलनीय बैटल रॉयल एक्सपीरियंस हासिल होगा।

 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कब लॉन्च हो रहा है?
नई लीक के मुताबिक PUBG Mobile के नए अवतार बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) की लॉन्च डेट 18 जून रह सकती है। पॉपुलर टिपस्टर @GHATAK_official ने भी यही जानकारी दी है कि इस गेम का लॉन्च जून के तीसरे सप्ताह में हो सकता है। हालांकि, अभी krafton की तरह से किसी ऑफिसियल डेट का ऐलान नहीं किया गया है। 

 

ये भी पढ़ें:- वॉट्सऐप के बड़े काम के 5 फीचर, चैटिंग का मजा दोगुना करने का रखते हैं दम

 

Battlegrounds Mobile India के लिए ऐसे करें रजिस्टर 
>> इसके अपने Android फोन पर Google Play Store पर जाएं। या डेस्कटॉप सर्च ब्राउज़र खोलें।

>> यहां बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को सर्च करें। सर्च करें समय ये ध्यान रखें की आप इस गेम की स्पेलिंग (spelling) सही लिख रहे हों। 

>> अब आपको सर्च में गेम शो होने लगेगा। यहां लिखा होगा ‘Coming Soon’। इस पर टैप करें और प्री-रजिस्टर लिंक पर टैप करें। ध्यान देने वाली बात यह है कि गेम के लिए रजिस्टर करने से पहले ये चेक करलें की इस सेल का डेवलपर ‘क्राफ्टन’ हो। बस सावधान रहें कि आप कोई फेक लिंक पर क्लिक न करलें।

>> याद रखें, गेम अभी डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं है। यह गेम अभी केवल प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है, जिसका मतलब है कि जब गेम सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा तो कंपनी द्वारा आपको सतर्क किया जाएगा।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular