Saturday, December 4, 2021
Home2 दिसंबर को लॉन्च होगा Bounce Infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर, 499 रुपये में...
Array

2 दिसंबर को लॉन्च होगा Bounce Infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर, 499 रुपये में बुकिंग, Ola S1 को देगा टक्कर


स्कूटर किराए पर देने वाली स्टार्टअप कंपनी Bounce अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Infinity लॉन्च करने जा रही है। स्कूटर की लॉन्चिंग 2 दिसंबर को की जाएगी। इसकी प्री-बुकिंग भी उसी दिन शुरू की जाएगी। बुकिंग अमाउंट 499 रुपये होगा। ‘मेड इन इंडिया’ इन्फिनिटी इलेक्ट्रिक स्कूटर एडवांस मटीरियल और इंटेलिजेंट फीचर्स से लैस होगा। आइए जानते हैं स्कूटर में क्या खास होगा:

Bounce Infinity में स्टाइलिश और एयरोडायनामिक प्रोफाइल के साथ राउंड हेडलैंप्स, रेट्रो स्टाइल वाला फ्रंट फेंडर, LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सिंगल पीस सीट, स्पोर्टी अलॉय व्हील, बड़ा ग्रैब रेल और आकर्षक टेल लैंप्स दिए गए हैं। यह सिंगल टोन कलर ऑप्शन में लाए जाने की उम्मीद है। स्कूटर को टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और डुअल रियर सस्पेंशन के साथ देखा गया है। इसके दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क ब्रेक लगे हैं। 

यह भी पढ़ें: अक्टूबर में सबसे ज्यादा बिकी ये मोटरसाइकिल, कीमत 65 हजार से कम, 80Kmpl तक का माइलेज

बिना बैटरी खरीद पाएंगे स्कूटर
बाउंस का अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर एक स्वैपेबल बैटरी सिस्टम से लैस होगा। यानी स्कूटर में से एक बैटरी निकालकर कंपनी की दूसरी बैटरी लगाई जा सकेगी। इतना ही नहीं, ग्राहक चाहें तो स्कूटर को बैटरी समेत खरीदने की जगह, इसे बिना बैटरी के भी खरीद सकते हैं। इसके बाद जब भी स्कूटर इस्तेमाल करना हो तो बैटरी कंपनी से किराए पर ले सकते हैं। इस तरह उन्हें बैटरी की पूरी कीमत चुकाने की जगह, बस थोड़ा किराया देना होगा। 

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले नजर आई नई Vitara Brezza, मिलेंगे सनरूफ और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स

कंपनी की इस स्कीम का फायदा यह होगा कि इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 40 फीसदी तक घट जाएगी। इसमें 2.1kWh का बड़ा बैटरी पैक दिया जा सकता है। उम्मीद का जा रही है कि स्कूटर की कीमत 60-70 हजार रुपये हो सकती है और इसका सीधा मुकाबला OLA S1 जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के साथ होगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular