Sunday, August 14, 2022
Homeमनोरंजन2 Years Of Dil Bechara: संजना सांघी ने शेयर किया ये मस्तीभरा...

2 Years Of Dil Bechara: संजना सांघी ने शेयर किया ये मस्तीभरा VIDEO, दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को किया याद


2 Years Of Dil Bechara: संजना सांघी ने 2020 में ‘दिल बेचारा’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में उन्हें किजी बसु के किरदार में काफी पसंद किया गया और क्रिटिक्स ने उनकी अदाकारी को भी सराहा. दो साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी थे. यह सुशांत की आखिरी फिल्म थी, जो उनके निधन के बाद रिलीज हुई. इस फिल्म को सुशांत के लिए एक ट्रिब्यूट भी बताया गया. फिल्म रिलीज की दूसरी एनिवर्सरी पर संजना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी एक वीडियो को शेयर किया और पुरानी यादों को ताजा किया.

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें फिल्म से कई सीन हैं, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के मस्ती भरे अंदाज को देखा जा सकता है. वीडियो में देख सकते हैं कि मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) एफिल टॉवर के पास किज़ी (संजना सांघी) के साथ रोमांस कर रहा है, दोनों यूरोप की सड़कों पर बेपरवाह घूम रहे हैं, वीडियो ने पुरानी यादों को बेहतरीन तरीके से दिखाया है.

इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘दिल बेचारा’ चल रहा है. इस वीडियो की शुरुआत में ‘दिल बेचारा के 2 साल’ लिखे हुए आता है. संजना सांघी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “आज किजी और मैनी की जादुई दुनिया के दो साल हो गए और इटरनिटी जारी है. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद.”

मैनी (सुशांत सिंह राजपूत)  को किया मिस

संजना ने आगे लिखा,”यह सच में दुर्गम रहा है. किजी बसु ने खुलके जीने का तारिका हमेशा के लिए सिखा दिया.” उन्होंने हैशटैग में मिस यू मैनी लिखा. फिल्म में मैनी का किरदार दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. इसके अलावा, संजना ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. यह तस्वीरें और वीडियो फिल्म के 2 साल पूरे होने पर फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किए.

‘दिल बेचारा’ के रिलीज के 1 साल, छलका संजना सांघी का दर्द; अपनी जर्नी को बताया ‘इमोशनल’

फिल्म को मिले थे पॉजिटिव रिव्यूज

‘दिल बेचारा’ को मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित डायरेक्ट किया था. बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म थी. यह एक रोमांटिक फिल्म थी, जो दो बीमार रोगियों के बारे में थी, जो एक साथ अपनी जीवन यात्रा के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. इसके रिलीज होने पर, फिल्म को बहुत ही पॉजिटिव रिव्यूज मिले.

Tags: Dil Bechara, Sanjana Sanghi, Sushant singh Rajput





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular