Wednesday, October 20, 2021
Home गैजेट्स 24GB तक की रैम और दमदार प्रोसेसर, आ रहा आसुस का धांसू...

24GB तक की रैम और दमदार प्रोसेसर, आ रहा आसुस का धांसू गेमिंग स्मार्टफोन


कुछ महीने पहले ASUS ने अपनी ROG Phone 5 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। शाओमी और iQOO जैसी कंपनियां नया गेमिंग फोन लाने जा रही हैं। ऐसे में आसुस भी जल्द ही ROG Phone 5S मॉडल लाने की तैयारी में है। वियतनामी टिपस्टर के मुताबिक, आसुस रोग फोन 5एस में ओरिजनल ROG Phone 5 के मुकाबले तीन बड़े अपग्रेड देखने को मिलेंगे। यहां हम फोन के संभावित फीचर्स आपको बताने जा रहे हैं। 

बेहतर प्रोसेसर और डिस्प्ले
कंपनी सबसे बड़ा बदलाव फोन के प्रोसेसर में करने जा रही है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। यह ओरिजनल 5nm आधारित SoC से बेहतर होगा। हालांकि जीपीयू पहले की ही तरह एड्रेनो 660 रहने वाला है। बेहतर चिपसेट के अलावा फोन में डिस्प्ले भी अपग्रेड किया जाएगा। टिपस्टर के मुताबिक, नए आसुस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Samsung के इस प्रीमियम 5G स्मार्टफोन पर धांसू ऑफर, मिल रही 27 हजार रुपये की छूट

24 जीबी तक की होगी रैम
फोन में तीसरा अपग्रेड रैम कपैसिटी को होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, ASUS ROG Phone 5S में वर्चुअल रैम देखने को मिलेगी। नए हैंडसेट में रैम को 6 जीबी तक एक्सटेंड किया जा सकेगा। उदाहरण के लिए, यदि कोई 18 जीबी रैम वेरिएंट है, तो सॉफ्टवेयर इसे 24 जीबी रैम तक बढ़ाने सकता है। हालांकि यह वर्चुअल रैम इंटरनल स्टोरेज का थोड़ा इस्तेमाल करती है। चूंकि फोन में 256 जीबी और 512 जीबी तक की स्टोरेज मिल सकती है, ऐसे में यह कोई समस्या वाली बात नहीं होगी। 

यह भी पढ़ें: लीक हुई iPhone 13 सीरीज की कीमत, आईफोन 12 सीरीज के भी घट सकते हैं दाम

इन बड़े बदलावों के बावजूद, ROG Phone 5S ओरिजनल रोग फोन 5 के जैसा ही रह सकता है। एक ताजा लीक के मुताबिक, फोन 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट में तो आएगा ही, साथ ही 18 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट भी मिल सकता है। लीक से पता चलता है कि नया स्मार्टफोन 16 अगस्त को चीन में पेश होगा। हालांकि, इसका ग्लोबल लॉन्च सितंबर से पहले नहीं होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular