Thursday, December 2, 2021
Home25 नवंबर को नए अवतार में आ रही मारुति सुजुकी S-Cross, लॉन्च...
Array

25 नवंबर को नए अवतार में आ रही मारुति सुजुकी S-Cross, लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें


मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी प्रीमियम क्रॉसओवर कार Maruti Suzuki S-Cross को नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। हाल ही में नए मॉडल की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एस-क्रॉस को बाजार में 25 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। तस्वीरों से पता लगता है कि इस क्रॉसओवर को एसयूवी की तरह ऊंचा लुक दिया जा सकता है। इसके अलावा और क्या बदलाव होंगे, आइए जानते हैं:

नई जेनरेशन की मारुति सुजुकी एस-क्रॉस अपने सेगमेंट में कंपीट करने के लिए जरूरी एडवांस फीचर्स के साथ आ सकती है। इसमें पहले से ज्यादा चौड़ा फ्रंट ग्रिल और बूमरैंग स्टाइल फ्रंट एलईडी हेडलैंप दिए जाएंगे। लीक तस्वीरों से मारुति सुजुकी एस-क्रॉस में 14 इंच के क्रोम अलॉय व्हील, फ्रंट बंपर में ही साइड इंडिकेटर और वर्तमान मॉडल की तुलना में थोड़ा बेहतर ग्राउंड क्लियरेंस के संकेत मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाकर लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू, CEO बोले- अब रुलाओगे क्या?

इंटीरियर और इंजन
युवा खरीदारों को आकर्षित करने के लिए इंटीरियर में भी बदलाव देखने को मिलेंगे। मारुति सुजुकी एस-क्रॉस इंफोटेनमेंट के लिए डिजिटल टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ सकती है। कार के सेफ्टी फीचर्स वर्तमान एस-क्रॉस जैसे ही हो सकते हैं, जिनमें थोड़ा एडिशन किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: दमदार निकली Hyundai की यह SUV, क्रैश टेस्ट में मिले पूरे 5 स्टार, फीचर्स भी शानदार

नई मारुति सुजुकी एस-क्रॉस में 1.5-लीटर K15B माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन दिए जाने की उम्मीद है। यह इंजन 6,000rpm पर 103bhp और 4,400rpm पर 138Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। यही इंजन मौजूदा मॉडल में भी है। इंजन को पांच-स्पीड मैनुअल और चार-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular