Tuesday, August 9, 2022
Homeगैजेट्स27 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले शानदार TWS इयरबड्स लॉन्च, दमदार...

27 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले शानदार TWS इयरबड्स लॉन्च, दमदार है साउंड क्वॉलिटी


सेनहाइजर (Sennheiser) ने भारत में अपने नए इयरबड्स Sennheiser Sport True Wireless को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के ये लेटेस्ट इयरबड्स खास TrueResponse ट्रांसडूसर के साथ आते हैं। दमदार साउंड के लिए इनमें 7mm के डाइनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। 27 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले इन बड्स की कीमत 10,990 रुपये है। कंपनी ने इन्हें ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। बड्स की सेल शुरू हो चुकी है और आप इन्हें कंपनी की वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं।  

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी के इन स्पोर्ट्स ट्रू वायरलेस इयरबड्स में दमदार ऑडियो क्वॉलिटी के लिए 7mm के डाइनैमिक ऑडियो ड्राइवर्स दिए गए हैं। इनमें बेहद हाई-एंड साउंड और पंची बेस दिया गया है। ये बड्स अडैप्टेबल अकाउस्टिक फीचर से लैस हैं, जो यूजर को खुले या बंद इयर अडैप्टर को चुनने का ऑप्शन देते हैं। इनका इस्तेमाल नॉइज कैंसलेशन और नॉर्मल मोड के लिए किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung ला रहा Galaxy A सीरीज के पॉप्युलर फोन का नया वेरिएंट, जल्द होगा लॉन्च

इयरबड्स की ऑडियो क्वॉलिटी को आप स्मार्ट कंट्रोल ऐप में जाकर अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं। नए बड्स AAC और SBC कोडेक को सपोर्ट करते हैं। कंपनी इनमें दो 2-माइक (टोटल चार माइक्रोफोन) भी दे रही है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ वर्जन 5.2 दिया गया है। 

संबंधित खबरें

सेनहाइजर स्पोर्ट ट्रू वायरलेस इयरबड्स में दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी की मानें तो ये बड्स 27 घंटे तक के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं। इनमें बड्स के 9 घंटे के बैकअप के साथ केस का 18 घंटे का बैकअप शामिल है। बड्स में मिलने वाली बैटरी 55mAh की है और इसका चार्जिंग केस 400mAh की बैटरी से लैस है। बड्स के चार्जिंग केस को चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है। 

(Photo: Sennheiser/Gadget360)

यह भी पढ़ें: Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W की धमाकेदार एंट्री, जबर्दस्त कैमरा और प्रोसेसर से लैस हैं दोनों फोन, ₹2500 तक की छूट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular