Tuesday, August 9, 2022
Homeमनोरंजन27 सालों के बाद फिर साथ आएंगे बॉलीवुड के ‘करण-अर्जुन’, एक्शन फिल्म...

27 सालों के बाद फिर साथ आएंगे बॉलीवुड के ‘करण-अर्जुन’, एक्शन फिल्म में जमेगी Shahrukh Khan-Salman Khan की जोड़ी


Shahrukh Khan and Salman Khan: शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी पर्दे पर जब-जब आई तब-तब जबरदस्त हिट रही. फिर चाहे करण-अर्जुन (Karan-Arjun) हो या फिर कुछ-कुछ होता है. इनके अलावा भी कई बार सलमान की फिल्म में शाहरुख तो शाहरुख की फिल्म में सलमान कैमियो कर चुके हैं. लेकिन अब खबर है कि दोनों एक पावर पैक्ड एक्शन फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं जिसकी तैयारियां आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने शुरू कर दी है.     

साथ होंगे ‘टाइगर’ और ‘पठान’

सलमान खान बॉलीवुड के टाइगर हैं… रॉ एजेंट बने सलमान की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ नाम से इस पर दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और अब तीसरी रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं बात करें तो शाहरुख खान की तो वो पहले भी एक्शन किरदार निभा चुके हैं लेकिन पठान को लेकर वो खासे चर्चा में हैं. इस फिल्म में वो पूरी तरह अलग किरदार में होंगे. उनका लुक देखकर लग रहा है कि वो फुल एक्शन इस बार दिखाने वाले हैं. अब खबर है कि बॉलीवुड के इन दो फेमस कलाकारों के लिए खास स्क्रिप्ट और कहानी तैयार की जा रही है. जिसके लिए दोनों स्टार्स ने भी हामी भर दी है. 

2023 में शुरू हो सकती है शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य चोपड़ा फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग और डायलॉग्स पर खास काम कर रहे हैं. वहीं दोनों ही स्टार्स साथ आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साल 2023 के आखिर तक ये प्रोजेक्ट फाइनल हो सकता है जिसके बाद इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों ही सुपरस्टार्स ने फिल्म के लिए अपनी डेट्स भी रिजर्व कर ली हैं ताकि दोनों ही उस वक्त फिल्म को समय दे पाएं. फिलहाल सलमान खान जहां कभी ईद कभी दीवाली, टाइगर 3 को लेकर चर्चाओं में हैं तो वहीं शाहरुख खान डंकी, जवान और पठान लेकर आने वाले हैं. इन तीनों ही फिल्मों का शोर अभी से सुनाई देने लगा है.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular