Saturday, May 28, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्स28 अप्रैल को OnePlus लॉन्च करेगा दो स्मार्टफोन, मिलेंगे धांसू फीचर्स

28 अप्रैल को OnePlus लॉन्च करेगा दो स्मार्टफोन, मिलेंगे धांसू फीचर्स


OnePlus Launch Event on April 28: स्मार्टफोन की दुनिया में अप्रैल का अंतिम सप्ताह बेहद रोमांचकारी होने जा रहा है. इस सप्ताह कई फोन निर्माता कंपनियां अपने-अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च कर रही हैं. iQOO, ओप्पो और वनप्लस ने अपने कई स्मार्टफोन लॉन्च करना का ऐलान किया है.

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus आगामी 28 अप्रैल को एक लॉन्च इंवेट आयोजित करने जा रही है. यह इवेंट भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे शुरू होगा. इस आयोजन में कंपनी ने अपने दो स्मार्टफोन OnePlus 10R 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G लॉन्च करने का ऐलान किया है. इन फोन के साथ OnePlus Nord Buds भी पेश किए जाएंगे. हालांकि इन फोन के बारे में और कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

लॉन्चिंग डेट तक कंपनी रोजाना एक-एक फीचर से पर्दा उठाएगी. अभी तक कंपनी ने OnePlus 10R 5G की फोटो ही शेयर की है. दूसरे फोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की तस्वीर भी साझा नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें- 27 अप्रैल को होगा Xiaomi का स्प्रिंग समर इवेंट, Xiaomi 12 Pro 5G किया जाएगा लॉन्च

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के बारे में कंपनी ने कहा है कि इस फोन में 5000 एमएएच पावर की बैटरी दी जाएगी. यह 33W SuperVooc फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

OnePlus 10R Smartphone Price, OnePlus 10R 5G Price, OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Price, OnePlus Smartphone Price, OnePlus Mobile phone Price,

OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के फीचर्स
OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है कि यह 150W SUPERVOOC और 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. टेक एक्सपर्ट बताते हैं कि OnePlus 10R में मीडिया टेक चिप MediaTek Dimensity 9000 SoC देखने को मिल सकता है. इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है.

OnePlus 10R Smartphone Price, OnePlus 10R 5G Price, OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Price, OnePlus Smartphone Price, OnePlus Mobile phone Price,

डिस्प्ले के बारे में कहा जा रहा है कि फोन में 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले दी गई है. फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मुख्य कैमरा काफी बड़ा है. यह 50 मेगापिक्सल का हो सकता है. साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. कैमरों के साथ में एलईडी फ्लैश लाइट भी देखने को मिल रही है. फ्रंट में 16 एमपी का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

इस फोन का डिस्प्ले 6.7 इंच का होगा. सैमसंग ई4 एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है. इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. यह फोन 25,000 रुपये की रेंज में हो सकता है.

Tags: 5G Smartphone, Mobile Phone, Oneplus, Smartphone, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular