Sunday, June 26, 2022
Homeगैजेट्स299 रुपये का रिचार्ज: रोज 2GB का डेटा, फिर भी Vi के...

299 रुपये का रिचार्ज: रोज 2GB का डेटा, फिर भी Vi के आगे ‘फेल’ हुआ Jio प्लान


वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) यूजर्स के लिए 299 रुपये का रिचार्ज एक पॉपुलर प्लान है। यह आपको महीना भर के लिए पर्याप्त डेटा और कॉलिंग के साथ कई अन्य सुविधाएं भी देता है। रिलायंस जियो के पास भी इस कीमत का प्लान मौजूद है। यहां हम वोडाफोन आइडिया के प्लान की तुलना जियो के 299 रुपये वाले प्लान से करने वाले हैं। 

Jio का 299 रुपये का प्लान

जियो प्लान 28 दिनों के लिए रोज 2 जीबी डेटा ऑफर करता है। इस तरह ग्राहकों को कुल 56 जीबी डेटा मिल जाता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी है। इसके अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स की मेंबरशिप भी दी जाती है। 

यह भी पढ़ें: ₹200 से सस्ते Jio फोन प्लान, सबसे सस्ता 75 रुपये का, चलता है 23 दिन

Vodafone idea का 299 रुपये का प्लान

यह प्लान भी 28 दिनों के लिए ही है, हालांकि इसमें रोज 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी है। इसके अलावा, Vi Movies & TV Classic, वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंज ऑल नाइट और डेटा डिलाइट की सुविधा है। 

यह भी पढ़ें: DL या Aadhaar की जरूरत नहीं, बस यह ऐप काफी है, 10 करोड़ लोग कर रहे इस्तेमाल

Vi प्लान कैसे Jio पर भारी?

वोडाफोन-आइडिया प्लान में आपको जियो से 500MB डेटा कम है। लेकिन खास बात है कि Vi प्लान के साथ वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंज ऑल नाइट और डेटा डिलाइट की सुविधा है। वीकेंड डेटा रोलओवर आपको पूरे हफ्ते का बचा हुआ डेटा शनिवार-रविवार को इस्तेमाल करने देता है। वहीं बिंज ऑल नाइट के जरिए आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, डेटा डिलाइट के तहत यूजर्स को 2GB डेटा का बैकअप हर महीने दिया जाता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular