Thursday, December 2, 2021
Homeगैजेट्स3 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड, दुनियाभर में नए PUBG...

3 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड, दुनियाभर में नए PUBG का क्रेज, आप ऐसे करें इंस्टॉल


भारत में एक बार फिर पबजी मोबाइल गेम की एंट्री हो गई है। साउथ कोरिया की गेम डिवेलपर कंपनी क्रॉफ्टन (Krafton) ने हाल ही में नया गेम PUBG: New State लॉन्च किया है। नया गेम भारत समेत 200 देशों में लाया गया है। भारत में इस गेम को यूजर्स की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। Google Play Store पर इस गेम को 1 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड्स मिल चुके हैं। अभी गेम को लॉन्चिंग को सिर्फ 3 ही दिन हुए थे। 

बता दें कि पबजी को लेकर यूजर्स इतने उत्साहित थे कि लॉन्चिंग से पहले ही पबजी: न्यू स्टेट ने गूगल प्ले और एप्पल ऐप स्टोर, दोनों पर 40 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन प्राप्त कर लिए थे। PUBG: New State एक फ्री-टू-प्ले मोबाइल गेम है, जो 17 अलग-अलग भाषाएं सपोर्ट करता है। कंपनी ने कहा कि नए गेम के जरिए ओरिजनल गेमप्ले फीचर्स (जैसे- हथियार कस्टमाइजेशन, ड्रोन स्टोर और यूनीक प्लेयर रिक्रूटमेंट सिस्टम) के माध्यम से बैटल रॉयल थीम को आगे बढ़ाना है।

यह भी पढ़ें: Jio के 84 दिन वाले सबसे सस्ते प्लान, कीमत 329 से शुरू, रोज 2GB तक डेटा-कॉलिंग

नए पबजी में क्या है खास
PUBG: New State के जरिए कंपनी ने अपने पॉप्युलर गेम PUBG Mobile का भविष्य दिखाने की कोशिश की है। गेम को 2051 में सेट किया गया है, जिसमें नए मैप्स, नए हथियार, नई योजनाएं और बड़े अर्बन स्ट्रक्चर जैसे- मॉल्स और मल्टी-स्टोर बिल्डिंग दिए गए हैं। गेम में नए उपकरण, जैसे- रिमोट कंट्रोल ड्रोन, बैलिस्टिक शील्ड्स, नियॉन साइट्स और “कॉम्बैट बैलेंसिंग एबिलिटी” दिए गए हैं। इसके अलावा, बुलेट-मीटर एचयूडी (हेड्स अप डिस्प्ले) जैसे कई छोटे बदलाव भी हैं जो आपको दिखाते हैं कि आपकी क्लिप में कितनी गोलियां बची हैं।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: Airtel रोज Free दे रही है 500MB डेटा, फटाफट ऐसे उठाएं फायदा

ऐसे डाउनलोड करें नया पबजी
आप अपने एंड्रॉयड डिवाइस पर Google Play Store पर जा सकते हैं और PUBG न्यू स्टेट खेलना शुरू कर सकते हैं। PUBG न्यू स्टेट को डाउनलोड करने के लिए एंड्रॉयड यूजर्स के पास कम से कम 2GB रैम और एंड्रॉयड 6.0 या उससे ऊपर वाले ओएस वाले फोन की आवश्यकता होगी। जबकि IOS यूजर्स के पास कम से कम iOS 13 वाला डिवाइस होना चाहिए। इस गेम का Android वैरिएंट 1.4GB का है जबकि iOS वैरिएंट 1.5GB का है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular