Tuesday, August 9, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्स31 जुलाई से शुरू होगी Samsung के फोल्डेबल फोन की प्री-बुकिंग, देनी...

31 जुलाई से शुरू होगी Samsung के फोल्डेबल फोन की प्री-बुकिंग, देनी होगी 1999 रुपये की टोकन मनी


हाइलाइट्स

अपकमिंग गैलेक्सी स्मार्टफोन के लिए 31 जुलाई से प्री-रिजर्व ऑर्डर शुरू हो जाएगा.
फोन को प्री-ऑर्डर पर करने वाले ग्राहकों को विशेष ऑफर्स दिया जाएगा.
फोन की बुकिंग के लिए ग्राहकों को केवल 1999 रुपये की टोकन मनी देनी होगी.

नई दिल्ली. सैमसंग इंडिया ने शनिवार को घोषणा की है कि ग्राहक नेक्स्ट गैलेक्सी स्मार्टफोन के लिए रविवार से प्री-रिजर्व ऑर्डर कर सकते हैं. आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार फोन को खरीदने के लिए ग्राहक को 1999 रुपये की टोकन मनी देनी होगी. स्मार्टफोन के प्री-रिजर्व ऑर्डर पर करने वाले ग्राहकों को विशेष ऑफर्स दिया जाएगा .

विज्ञप्ति में कहा गया है कि नेक्स्ट गैलेक्सी स्मार्टफोन को प्री-रिजर्व करने वाले ग्राहकों को डिवाइस की डिलीवरी के बाद 5,000 रुपये का एडिशनल बेनिफिट भी मिलेगा. बता दें कि गैलेक्सी अनपैक्ड की लाइव-स्ट्रीमिंग 10 अगस्त सैमसंग न्यूजरूम इंडिया पर की जाएगी. इच्छुक दर्शक इसे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं.

नेक्स्ट जनरेशन के मोबाइल पेश करेगी कंपनी
इससे पहले कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत में कहा था कि वह गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान 10 अगस्त को नेक्स्ट जनरेशन के मोबाइल पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इवेंट में कंपनी अपने नेक्स्ट-जेनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन्स – गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी बड्स 2 प्रो को लॉन्च करेगी.

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Unpacked इवेंट का टीज़र जारी, 10 अगस्त को लॉन्च होंगे ये दमदार गैजेट्स

फोन्स के रेंडर लीक
इस बीच Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 के रेंडर लीक हो गए हैं. लीक के अनुसार गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को बेज, ग्रे-ग्रीन और फैंटम ब्लैक कलर्स में आ सकते हैं. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. वहीं गैलेक्सी Z फ्लिप 4 में डुअल-रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. यह ग्रे, लाइट ब्लू और पर्पल कलर्स ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकता है.

फोन की कीमत
वहीं बात करें कीमत को , तो एक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Z Fold 4 के 12GB+256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,863 यूरो (लगभग 1,51,800 रुपये) हो सकती है, जबकि 12GB+512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,981 यूरो (लगभग 1,60,000 रुपये) हो सकती है. वहीं दूसरी ओर गैलेक्सी Z फ्लिप 4 फोन के 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 1,080 यूरो (करीब 88,000 रुपये) हो सकती है.

Tags: Galaxy, Samsung, Smartphone



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular