Saturday, May 28, 2022
Homeमनोरंजन45 की उम्र में सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही ये हीरोइन, एक्सरसाइज...

45 की उम्र में सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही ये हीरोइन, एक्सरसाइज से रखती हैं खुद को फिट


नई दिल्ली: अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बाद भी ग्लैमर की दुनिया में खुद को बेहद कम समय में बड़े मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया. फिलहाल मल्लिका भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को भी बेहद ग्लैमरस अंदाज में जी रही हैं. 

सामने आया ये वीडियो

मल्लिका ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस लेटेस्ट वीडियो में मल्लिका शेरावत वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. मल्लिका का ये वीडियो देखने के बाद साफ है कि वो पुशअप्स के जरिए खुद को फिट और मेंटेन रखती हैं. मल्लिका शेरावत का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वो कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की खूब तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. 

मल्लिका शेरावत की उम्र

मल्लिका शेरावत की उम्र 45 साल है और वो अकेले ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. मल्लिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मल्लिका का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरों और वीडियो से पटा हुआ है. 

मल्लिका शेरावत की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका पिछली बार साल 2019 में ‘बू सबकी फटेगी’ में नजर आई थीं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका बहुत जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वह पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘नागमति’ में नजर आएंगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिला भाषाओं में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर की गाड़ी से पैपराजी को लगी चोट, ड्राइवर पर चिल्लाई एक्ट्रेस- ‘पीछे जा यार’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular