Thursday, September 23, 2021
Home गैजेट्स 48MP कैमरे वाला Samsung Galaxy F22 अगले हफ्ते होगा लॉन्च, 15000 से...

48MP कैमरे वाला Samsung Galaxy F22 अगले हफ्ते होगा लॉन्च, 15000 से कम होगी फोन की कीमत


स्मार्टफ़ोन मेकर कंपनी सैमसंग (Samsung) अगले हफ्ते भारत में Samsung Galaxy F22 लॉन्च करने वाली है। अब सैमसंग ने इस फ़ोन की लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा कर दिया है। गैलेक्सी F22 इंडिया 6 जुलाई को दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा। लॉन्च की तारीख फ्लिपकार्ट पर देखी गई, इसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए कंपनी स्मार्टफोन सेल करेगी। फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने एक माइक्रोसाइट बनाई है जहां से Samsung Galaxy F22 के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी सभी जानकरी मिल गई है। आइए आपको बताते हैं इस फ़ोन से जुड़ी सभी डिटेल्स: 

 

ये भी पढ़ें:- BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी! फिर Free मिल रहा है BSNL का 4G SIM, जल्द उठा ले ऑफर का फायदा

Samsung Galaxy F22 के स्पेसिफिकेशन्स
डिजाइन के मामले में सैमसंग गैलेक्सी एफ22 पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए22 के जैसा ही दिखता है। दोनों डिवाइस में एक इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले और एक चौकोर स्क्वायर शेप का रियर कैमरा मॉड्यूल मिलता है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। सैमसंग गैलेक्सी F22 में 6.4-इंच HD+ sAMOLED डिस्प्ले है। स्मूद स्क्रॉलिंग अनुभव के लिए स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट तक सपोर्ट करती है। रियर कैमरा सिस्टम एक ट्रू 48MP प्राइमरी कैमरा है। गैलेक्सी F22 में 6,000mAh की बैटरी है।

 

ये भी पढ़ें:- Smart TV खरीदने वालों को बड़ा झटका, इस कंपनी ने आज से बढ़ाई टीवी की कीमतें

 

फ्लिपकार्ट ने अभी तक इस फ़ोन के चिपसेट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन Google Play कंसोल लिस्टिंग से पता चला है कि यह MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन के 4GB रैम और Android 11 के साथ आने की भी उम्मीद है। भारत में सैमसंग गैलेक्सी F22 की कीमत को लेकर अफवाहें हैं कि इस फोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular