Tuesday, August 9, 2022
Homeगैजेट्स499 रुपये का ये नेकबैंड पूरे 24 घंटे चलेगा, चार्जिंग के लिए...

499 रुपये का ये नेकबैंड पूरे 24 घंटे चलेगा, चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट और वॉयस असिस्टेंट भी


हैंड्स फ्री कॉलिंग के लिए लंबी बैटरी लाइफ वाला सस्ता नेकबैंड चाहिए, तो पीट्रॉन ने भारत में अपने नए मेड इन इंडिया वायरलेस नेकबैंड पीट्रॉन टैंगेंट डुओ (pTron Tangent Duo) को लॉन्च कर दिया है। कार्बन फिनिश लुक के साथ आने वाला ये नेकबैंड मैग्नेटिक ईयरबड्स और टेंगल-फ्री केबल के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि इसक रंग-रूप लंबे समय तक एक जैसा रहेगा और इसमें ये न सिर्फ कानों में कंफर्टेबली फिट हो जाता है बल्कि इतना लाइटवेट ही कि इस इस्तेमाल करते समय गर्दन पर कोई भार महसूस नहीं होता। इस नेकबैंक की कीमत 500 रुपये से भी कम है। डिटेल में देखें प्राइस-फीचर के बारे में सबकुछ…

पीट्रॉन टैंगेंट डुओ की खासियत

पीट्रॉन टैंगेंट डुओ में 13मिमी डायनेमिक ड्राइवर्स हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी और दमदार बास प्रदान करते हैं। टैंगेंट डुओ लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.2 तकनीक पर काम करता है और उसे एंड्रॉइड और आईओएस दोनों तरह के डिवाइसेस के साथ यूज किया जा सकता है। इसके डेडिकेटेड ऑन-डिवाइस कंट्रोल्स के साथ कभी भी वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट किया जा सकता है, कॉल अटैंड किया जा सकता है, स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य डिवाइस पर म्यूजिक भी चला सकता है और कंट्रोल भी किया जा सकता है।

कंपनी का कहना है कि यह सस्ता नेकबैंड, एक बार चार्ज करने पर यह 24 घंटे का प्लेटाइम देता है। चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी फास्ट चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। कंपनी का कहना है कि यह नेकबैंड सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का प्ले-टाइम प्रदान करता है। नेकबैंड IPX4 रेटेड है यानी इस पर पानी की हल्की बौछारें और धूल भी बेअसर है।

ये भी पढ़ें- सिर्फ 1 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे होगी बात, OnePlus के इस फोन में तूफानी चार्जिंग स्पीड

बस इतनी है कीमत

पीट्रॉन टैंगेंट डुओ चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जिसमें फेव ब्लैक, ग्रे, ओशन ग्रीन और मैजिक ब्लू शामिल है। इस नेकबैंड की कीमत मात्र 499 रुपये है और यह अमेजन इंडिया पर आज (29 जुलाई 2022) से उपलब्ध हो गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular