Sunday, December 5, 2021
Homeगैजेट्स5 कैमरे के साथ आया Lava का 5G स्मार्टफोन Agni, स्पेशल ऑफर...

5 कैमरे के साथ आया Lava का 5G स्मार्टफोन Agni, स्पेशल ऑफर में मिल रहा 2,000 रुपये सस्ता


घरेलू कंपनी लावा (Lava) अपना पहला 5G स्मार्टफोन लेकर आई है। इस स्मार्टफोन का नाम लावा अग्नि (Lava Agni) है। कंपनी का कहना है कि यह इकलौता इंडियन 5G स्मार्टफोन है। लावा अग्नि 5G स्मार्टफोन में टोटल 5 कैमरे दिए गए हैं। Lava Agni स्मार्टफोन में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। लावा अग्नि फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आया है। स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया गया है। 

इतनी है इस स्मार्टफोन की कीमत, स्पेशल ऑफर में 2,000 रुपये सस्ता
Lava Agni 5G स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है। स्पेशल ऑफर के तहत स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये की छूट है और यह 17,999 रुपये में मिल रहा है। लावा का यह 5G स्मार्टफोन केवल एक वेरियंट (8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज) में आया है। यह स्मार्टफोन अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेलर्स के यहां 18 नवंबर से मिलना शुरू होगा। अमेजन और लावा ई-स्टोर के जरिए इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। 500 रुपये में स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हो रही है। प्री-बुकिंग कराने पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। 

lava

यह भी पढ़ें- बम की तरह फटा OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन, बुरी तरह घायल हुआ यूजर

फोन में दी गई है 5,000 mAh की बैटरी
Lava Agni 5G स्मार्टफोन में 6.78 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन में पंच-होल डिजाइन है। डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आया है। स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और अनलॉकिंग के लिए फेस रिकॉग्निशन फीचर भी दिया गया है। लावा के इस पहले 5G स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन की बैटरी 90 मिनट से कम में फुल चार्ज हो जाती है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp का यह नया फीचर है जबर्दस्त, यूज करने से पहले जान लें जरूरी बातें

स्मार्टफोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
लावा अग्नि 5G के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, फोन के बैक में 4 कैमरे लगे हैं। फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में AI मोड, सुपर नाइट और Pro मोड जैसे प्रीलोडेड कैमरा मोड्स मिलते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular