Friday, September 17, 2021
Home गैजेट्स 500 रुपये से कम में Realme ने लॉन्च किए शानदार डिज़ाइन वाले...

500 रुपये से कम में Realme ने लॉन्च किए शानदार डिज़ाइन वाले Wired Earphones, कमाल हैं फीचर्स


Realme ने नए वायर्ड इयरफ़ोन Realme Buds 2 Neo को भारत में लॉन्च किया है। इस के लॉन्च के साथ कंपनी ने भारत में अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स के लाइनअप का विस्तार किया है। इन ईयरफोन्स को Realme ने अपने सब-ब्रांड Dizo के तहत लॉन्च किया है। कंपनी इन  इयरफ़ोन के साथ दाढ़ी बनाने के लिए ट्रिमर, हेयर ड्रायर और नए प्रोडक्ट्स भी पेश किए हैं। आइए आपको बताते हैं इस खास इयरफ़ोन्स की कीमत और सभी फीचर्स: 

 

ये भी पढ़ें:- ओप्पो के स्मार्टफोन्स को खरीदना हुआ महंगा, 1 हजार रुपये तक बढ़े दाम

 

Realme Buds 2 Neo की कीमत और उपलब्धता
Realme Buds 2 Neo की कीमत भारत में 499 रुपये रखी गई है। इन बड्स को 1 जुलाई से Realme की आधिकारिक वेबसाइट, Flipkart, Amazon और मेनलाइन चैनलों के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है।

 

Realme Buds 2 Neo के फीचर्स
कंपनी ने अपने इन नए डिज़ाइन वाले इयरफोन को ब्लैक और ब्लू रंग कलर में लॉन्च किया है। इस इयरफोन के हर इयरबड में 11.2mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। रियलमी के मुताबिक ये डीप बेस के साथ क्लियर साउंड डिलीवर करेंगे। Realme Buds 2 Neo में 1 मीटर लंबी केबल है जो इसके उलझने की संभावना कम करती है। केबल में एक इन-लाइन माइक्रोफोन दिया गया है। इसके साथ ही इयरफोन्स में एक इन-लाइन बटन दिया गया है जो म्यूजिक और कॉलिंग कंट्रोल करने के काम आता है। 

 

ये भी पढ़ें:- विदेश जाने का है प्लान तो फटाफट लिंक कर लें अपना पासपोर्ट और वैक्सीन सर्टिफिकेट, बेहद आसान है तरीका

 

Realme ऑडियो लाइनअप में लॉन्च हुए ये प्रोडक्ट्स भी
Realme Buds 2 Neo के लॉन्च के साथ, कंपनी के पास अब तीन वायर्ड इयरफ़ोन हैं। इस लिस्ट में Realme के पास Realme Buds Classic है जिसकी कीमत 399 रुपये है और Realme Buds 2 है जिसकी कीमत 599 रुपये है। नेकबैंड कैटेगरी में रियलमी रियलमी बड्स वायरलेस ऑफर करता है, जिसकी कीमत 1,799 रुपये है। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के फीचर के साथ Realme ने  Realme Buds Q2 लॉन्च कर दिए हैं जिसकी कीमत 2,499 रुपये है। 

 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular