5000mAh बैटरी के साथ आया Tecno POP 6 स्मार्टफोन, कम दाम में मिलेंगे तगड़े फीचर

0
20
Hindustan Hindi News


सस्ते स्मार्टफोन्स की लिस्ट में एक नए हैंडसेट की एंट्री हो गई है। बजट सेगमेंट में तहलका मचाने वाले इस नए फोन का नाम Tecno POP 6 है। टेक्नो ने इस फोन को केवल 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। यह अभी नाइजीरिया में उपलब्ध है। इसकी कीमत NGN 54000 (करीब 10 हजार रुपये) है। भारत समेत दुनिया के कुछ और देशों में भी इस फोन को जल्द लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस फोन में 5000mAh बैटरी और मीडियाटेक प्रोसेसर दे रही है। आइए डीटेल में जानते हैं इस फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

टेक्नो पॉप 6 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 720×1560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.1 इंच का IPS LCD दे रही है। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है और इसके बेजल्स भी थिक है। टेक्नो ने इस फोन को 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक MT6739WA चिपसेट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: 10 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदें Xiaomi के स्मार्टफोन, 11 जून तक चलेगी धमाकेदार सेल

फोटोग्राफी के लिए टेक्नो पॉप 6 के रियर में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे लगे हैं। इनमें 5 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक QVGA लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो डिस्प्ले नॉच के अंदर मौजूद है।

संबंधित खबरें

रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी दे रही है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर काम करता है। फोन फेस अनलॉक फीचर को सपोर्ट करता है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलते हैं।  

यह भी पढ़ें: Sony लाई तीन जबर्दस्त Smart TV, 4K पिक्चर क्वॉलिटी और डॉल्बी ऐटमॉस साउंड घर को बना देंगे सिनेमा हॉल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here