6 हज़ार रुपये से भी कम कीमत में मिल रहा है Realme का 5000mAh बैटरी वाला पावरफुल फोन

0
5
सिर्फ 6,249 रुपये में मिल रहा है Realme का 5000mAh बैटरी वाला पावरफुल स्मार्टफोन, खास है डिस्प्ले


हाइलाइट्स

Amazon फ्रीडम सेल में Realme Narzo 50i को बड़ी छूट पर घर लाया जा सकता है.
अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बजट फोन से प्रीमियम रेंज तक के फोन भी सस्ते मिल रहे हैं.
Realme Narzo 50i में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है.

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बजट फोन से लेकर प्रीमयम रेंज तक के सभी फोन पर ऑफर और डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप कोई बजट फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास 10 अगस्त तक शानदार मौका है. दरअसल अमेज़न की सेल में रियलमी नार्ज़ो 50i को सिर्फ 7,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, लेकिन खास बात ये है कि इस फोन को बेस्ट ऑफर के तहत सिर्फ 5,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसका मतलब ये हुआ कि फोन 6 हज़ार से कम कीमत में घर ला सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फीचर्स..

Realme Narzo 50i में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1600×720 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इस डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7% है, और ये 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. रियलमी का ये फोन दो वेरिएंट 2 जीबी+32 जीबी और 4 जीबी+64 जीबी के साथ आता है. प्रोसेसर की बात करें तो ये फोन 1.6GHz के ऑक्टा-कोर चिपसेट पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें-धांसू Trick: Telegram के ज़रिए किसी भी फोटो का Background हटा सकते हैं आप, ये है तरीका)

मिलेगा दमदार कैमरा

कैमरे के तौर पर रियलमी के इस बजट फोन में एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल कैमरा दिया गया है. इसका कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और 4x डिजिटल जूम को सपोर्ट करता है. वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

ओएस की बात करें तो कंपनी इस फोन में एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI Go Edition ऑफर कर रही है. फोन को 2 जीबी  रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जो कि 256 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-Tech Tips: बार-बार खत्म हो जाती है फोन की बैटरी, ऐसे चेक करें कहां हो रही है ज़्यादा खपत)

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि अल्ट्रा सेविंग्स मोड और रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है.  कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं.

Tags: Amazon, Mobile Phone, Realme, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here