Friday, January 28, 2022
Homeविश्व61 की पत्‍नी और 24 साल का पति, पहले बच्‍चे को जन्‍म...

61 की पत्‍नी और 24 साल का पति, पहले बच्‍चे को जन्‍म देने की कर रहे प्‍लानिंग


नई दिल्‍ली: जिस कपल ने 37 साल उम्र में अंतर होने के बावजूद पिछली गर्मियों में शादी की थी, वह कपल अब पहले बच्‍चे की प्‍लानिंग कर रहा है. हैरान करने वाली बात इसमें ये है कि महिला Cheryl McGregor की उम्र 61 साल है और युवक Quran McCain की उम्र 24 साल. 

इस तरह हुई थी दोनों की मुलाकात 

Daily star की खबर के अनुसार, ये कपल अमेरिका के जॉर्ज‍िया प्रांत में रोम शहर से है जहां कुरान की 15 साल की उम्र में चेरिल से मुलाकात हुई थी. वहां ये फास्‍ट फूड चेन में काम करते थे. 

पिछली गर्मियों में कर ली शादी 

साथ काम करते-करते उनके बीच रोमांटिक फीलिंग आने लगी. इसके बाद कपल ने 37 साल का एज गैप होने के बावजूद पिछली गर्मियों में शादी कर ली. अब वे अपनी फैमिली शुरू करने की सोच रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

फैमिली शुरू करने का है प्‍लान
 
इस बारे में कुरान ने कहा कि हमने सितंबर 2021 में शादी की थी और अब कुछ महीने बाद हम अपनी फैमिली शुरू करने वाले हैं. इस मामले में चौंकाने वाला फैक्‍ट ये है कि चेरिल के पहले से ही 7 बच्‍चे और 17 नाती-पोते हैं. 

इस तरह करेंगे फैमिली शुरू 

ये कपल पहले से ही बच्‍चे के लिए ट्राई कर चुके हैं लेकिन चेरिल की उम्र इसमें बाधा बनी हुई है. अब कपल ने डिसाइड किया है कि सरोगेसी या बच्‍चा गोद लेकर वह अपनी फैमिली को शुरू करेंगे जिससे बाद में कोई लीगल मैटर न रहे.

लाइव टीवी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular