Friday, May 20, 2022
Homeगैजेट्स7 अप्रैल को आएगा Tata Neu सुपर ऐप, एक ही जगह होंगे...

7 अप्रैल को आएगा Tata Neu सुपर ऐप, एक ही जगह होंगे आपके सारे काम, बढ़ेगी जियो और अमेजन की टेंशन


टाटा (Tata) डिजिटल वर्ल्ड में बड़ा धमाका करने वाला है। कंपनी 7 अप्रैल को अपना जबर्दस्त मोबाइल ऐप Tata Neu लॉन्च करने वाली है। यह एक तरह का ऑल-इन-वन ऐप है। इस ऐप के जरिए यूजर शॉपिंग करने के साथ ही पेमेंट्स भी कर पाएंगे। कंपनी ने इस ऐप की लॉन्च डेट का खुलासा गूगल प्ले और ऐपल ऐप स्टोर लिस्टिंग से दी। टाटा का यह ऐप जियो (Jio), अमेजन (Amazon) और गूगल (Google) को कड़ी चुनौती दे सकता है। 

एक ऐप से हो जाएंगे सारे काम

टाटा Neu एक सुपर ऐप की तरह काम करेगा। इसकी मदद से यूजर अपनी डेली ग्रॉसरी, इलेक्ट्रॉनिक्स शॉपिंग से लेकर फ्लाइट और हॉलिडे बुकिंग भी करा सकेंगे। ऐप में यूजर्स को एयर एशिया फ्लाइट्स और ताज ग्रुप के होटल्स को भी बुक कराने की भी सुविधा मिलेगी। ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए इसमें बिग बास्केट का ऑप्शन दिया गया है। ऐप से यूजर मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज के अलावा बिजली का बिल भी भर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: 50MP रियर और 32MP का फ्रंट कैमरा, Motorola के इस फोन में ताबड़तोड़ फीचर

संबंधित खबरें

UPI पेमेंट्स का भी ऑप्शन

इस ऐप में यूजर्स को फाइनैंस से जुड़ी सर्विसेज भी मिलेंगी। इसमें यूजर्स Tata Pay UPI के जरिए सीधे अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के बैंक अकाउंट में पैसे भेज सकेंगे। ऐप में आपको सरकारी UPI और EMI ऑफर ऑप्शन भी मिलेगा। यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनी इस ऐप के जरिए ऑनलाइन या फिजिकल शॉपिंग करने वाले यूजर्स को रिवॉर्ड पॉइंट्स के तौर पर NeuCoins भी देगी।   

ऐंड्रॉयड और iOS के लिए होगा रोलआउट

टाटा का यह ऐप इस हफ्ते ऐंड्रॉयड के साथ ही iOS यूजर्स के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा। टाटा इस ऐप पर काफी समय से काम कर रहा था। इस ऐप के जरिए टाटा की कोशिश है कि वह यूजर्स को बेहतर डिजिटल एक्सपीरियंस ऑफर करे। Tata Neu ऐप के आने से Paytm और MobiKwik की टेंशन काफी बढ़ सकती है। 

(Photo Credit: Psycological Sciences)

यह भी पढ़ें: इस ऑफर के आगे सब फेल! 1440 रुपये में आपका होगा 11GB रैम और 50MP कैमरे वाला धाकड़ फोन, आखिरी मौका आज



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular