Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीति7 अप्रैल को बिहार की राजनीति में आएगा भूचाल: राजद प्रवक्ता का...

7 अप्रैल को बिहार की राजनीति में आएगा भूचाल: राजद प्रवक्ता का दावा -महागठबंधन 20 सीटों पर जीतेगा, तेजस्वी में सभी देख रहे हैं



भागलपुर10 मिनट पहले

मृत्युजंय तिवारी, नेता राजद।

क्या 7 अप्रैल को बिहार की राजनीति में भूचाल आने वाला है। हां यह दावा राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का है। राजद प्रवक्ता ने कहा 7 अप्रैल को जैसे ही एमएलसी चुनाव का परिणामम आएगा वैसे ही यहां की राजनीति कमें भूचाल आएगा। लोगों में एनडीए की सरकार को लेकर काफी गुस्सा है। एनडीए की सरकार में बिधानसभा अध्यक्ष से लेकर मंत्रियों तक पुलिस के अधिकारी गिरफ्त तक

एनडीए में महागठबंधन जीविका से जुड़े वोटर

चारों जो जनप्रतिनिधि चुनाव जीतकर आए हैं, जो वोटर है उनमें एक उत्साह और उमंग है। वह बढ़चढ़कर चुनाव में महागठबंधन को वोट कर रहे हैं। जनप्रतिनिधि का जो हाल देख रहें हैं एनडीए सरकार की। जनप्रतिधिनियों का मान सम्मान नहीं बचा। बज विधानसभा अध्यक्ष का सिपाही दारोगा नहीं सुुन रहा है। मंत्री का चपरासी नहीं सुन रहा है। ऐसे में मुखिया, वार्ड पार्षद की कौन सुनेगा। सूबे में अपराध, भ्रष्टाचार,, मंहगाई और बेरोजगारी पर बुलडोजर तेजस्वी यादव चलाएेंगे। सबको पता है। एनडीए उस पर बात नहीं करेंगे। ये योगी मॉडल और बुलडोजर पर बात करेंगे। अपराध, भ्रष्टाचार, भुखमरी, बेरोजगारी पर बुलडोजर कब चलाएंगे।

सभी तेजस्वी में देख रहे हैं भविष्य

नल जल योजना में गड़बड़ी को लेकर सीधा वार्ड सदस्यों को योजना में शामिल नहीं करने को लेकर कैबिनेट में फैसला लिया गया है। भ्रष्टाचार करे अधिकारी और दोष मढ़ रहे हैं वार्ड सदस्यों पर। इस बात से लोगों में गुस्सा है। सभी चुने हुए जनप्रतिनिधि तेजस्वी यादव में अपना भविष्य देख रहे हैं। इसलिए महागठबंधन की स्थिति मजबूत है।

महागठबंधन को मिलेगा 20 सीट

चारों और बिहार से जो रिपोर्ट आ रही है उसमें महागठबंधन काफी आगे है। 20 सीटों पर महागठबंधन को जीत मिलेगी। सात अप्रैल को जो परिणाम आएगा, इसके बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आने वाला है। यह भूचाल बिहार में राजनीति की दशा और दिशा बदलेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular