Saturday, May 28, 2022
Homeशिक्षा7 अप्रैल से शुरू होने वाला है DU Job Mela, नौकरी और...

7 अप्रैल से शुरू होने वाला है DU Job Mela, नौकरी और इंटर्नशिप पाने का सुनहरा मौका, बस करना होगा ये काम


Jobs

oi-Prashanth Rai

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली। हाल के अपडेट के अनुसार, दिल्ली विश्वविद्यालय एक ‘जॉब मेला’ (प्लेसमेंट सह इंटर्नशिप मेला) की मेजबानी करेगा। मेला 7 अप्रैल को शुरू होने वाला है और 9 अप्रैल 2022 को समाप्त होगा। डीयू जॉब फेयर का आयोजन दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट्रल प्लेसमेंट सेल (सीपीसी) द्वारा डीन, छात्र कल्याण, विश्वविद्यालय के कार्यालय के तत्वावधान में किया जा रहा है। रोजगार मेला मिश्रित रूप में आयोजित किया जाएगा।

du job mela from 7th april to 9th april

जॉब मेला का उद्घाटन 7 अप्रैल 2022 को दिल्ली विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति प्रोफेसर योगेश सिंह द्वारा किया जाएगा। उद्घाटन समारोह में डीयू के अधिकारी और विभिन्न कंपनियों के सीईओ शामिल होंगे। इसका उद्देश्य विश्वविद्यालय में कई स्नातक पाठ्यक्रमों के प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों के लिए इंटर्नशिप का अवसर प्रदान करना है। यह विज्ञान (भौतिक, जीवन और अनुप्रयुक्त विज्ञान), वाणिज्य, गणितीय विज्ञान और सामाजिक विज्ञान में स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए प्लेसमेंट के अवसर प्रदान करने पर भी ध्यान केंद्रित करेगा।

जॉब छोड़ना चाहते हैं Elon Musk, दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने बताया अपना फ्यूचर प्लानजॉब छोड़ना चाहते हैं Elon Musk, दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने बताया अपना फ्यूचर प्लान

यूनिवर्सिटी के मुताबिक अभी तक करीब 45 नेशनल, मल्टीनेशनल कंपनीज, रिसर्च संस्थान, स्टार्ट-अप आदि मेले के लिए रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। जॉब मेला ब्लंडेड मोड यानी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से आयोजित कराया जाएगा। इस रोजगार मेले के बारे में अधिक जानकारी प्लेसमेंट@du.ac.in पर मेल करके प्राप्त की जा सकती है। ये मेला दिल्ली यूनिवर्सिटी के 86 पोस्टग्रेजुएट प्रोग्राम्स के छात्रों को रोजगार के बढ़िया अवसर भी उपलब्ध कराएगा।

English summary

du job mela from 7th april to 9th april

Story first published: Tuesday, April 5, 2022, 15:47 [IST]



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular