Sunday, December 5, 2021
Homeगैजेट्स7 दिन तक की बैटरी लाइफ और 110 स्पोर्ट्स मोड के साथ...

7 दिन तक की बैटरी लाइफ और 110 स्पोर्ट्स मोड के साथ आई रियलमी की नई स्मार्टवॉच


रियलमी अपनी नई स्मार्टवॉच लेकर आई है। यह Realme Watch T1 है। कंपनी ने Realme GT Neo 2T और Realme Q3s स्मार्टफोन के साथ चीन में मंगलवार को यह स्मार्टवॉच लॉन्च की है। रियलमी वॉच T1 राउंड एमोलेड डिस्प्ले के साथ आई है और यह स्टेनलेस स्टील का इस्तेमाल करते हुए बनाई गई है। रियलमी की यह स्मार्टवॉच हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटरिंग के साथ-साथ 110 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। 

रियलमी वॉच T1 की कीमत और कलर ऑप्शन
Realme Watch T1 की चीन में कीमत 699 युआन (करीब 8200 रुपये) है। रियलमी अपनी इस स्मार्टवॉच पर 100 युआन (करीब 1200 रुपये) का लिमिटेड पीरियड डिस्काउंट दे रही है। यानी, लिमिटेड पीरियड के लिए इस स्मार्टवॉच को 599 युआन (करीब 7000 रुपये) के प्राइस पर खरीदा जा सकता है। रियलमी वॉच T1 स्मार्टवॉच ब्लैक, मिंट और ऑलिव ग्रीन इन 3 कलर ऑप्शंस में आई है। हालांकि, कंपनी ने अभी इस स्मार्टवॉच की भारत में उपलब्धता और इसकी कीमत के डीटेल्स साझा नहीं किए हैं। 

यह भी पढ़ें- 5 मिनट में 117 करोड़ रुपये की बिक्री, पहली सेल में जमकर बिका OnePlus स्मार्टफोन

स्मार्टवॉच में रख सकेंगे पसंदीदा म्यूजिक ट्रैक
रियलमी वॉच T1 में 1.3 इंच का राउंड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका रेजॉलूशन 416X416 पिक्सेल है। डिस्प्ले का ग्लोबल रिफ्रेश रेट 50Hz है और इसके टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। रियलमी की यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है। यानी, यूजर्स स्मार्टवॉच से ही वॉइस कॉल करने के साथ ही कॉल रिसीव भी कर पाएंगे। Realme Watch T1 में 4GB का अनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है। यह यूजर्स को ऑफलाइन प्लेबैक सपोर्ट के लिए उनके पसंदीदा म्यूजिक ट्रैक रखने की सहूलियत देता है।

यह भी पढ़ें- Poco की धमाकेदार दिवाली सेल, शानदार डिस्काउंट और ऑफर के साथ खरीदें नया स्मार्टफोन

सिर्फ 35 मिनट में ही 90 फीसदी चार्जिंग
Realme ने अपनी Watch T1 में 110 स्पोर्ट्स मोड्स देने का वायदा किया है। इन मोड में बैडमिंटन, हाइकिंग और वॉकिंग शामिल हैं। स्मार्टवॉच 50 से ज्यादा वॉच फेसेज को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टवॉच 5ATM (50 मीटर तक) वाटरप्रूफ है। रियलमी वॉच T1 फास्ट मैग्नेटिक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ 35 मिनट की चार्जिंग पर स्मार्टवॉच 90 फीसदी चार्ज हो जाती है। सिंगल चार्ज पर स्मार्टवॉच 7 दिन तक बैटरी लाइफ देती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular