Sunday, May 29, 2022
Homeगैजेट्स7 साल बाद भारत आ रहा Xiaomi का जबर्दस्त टैबलेट, पावरफुल बैटरी...

7 साल बाद भारत आ रहा Xiaomi का जबर्दस्त टैबलेट, पावरफुल बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा दमदार प्रोसेसर


शाओमी 27 अप्रैल को मार्केट में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro को लॉन्च करने वाली है। इस इवेंट में कंपनी शाओमी 12 प्रो हैंडसेट के साथ अपना नया टैबलेट Xiaomi Pad 5 भी लॉन्च करेगी। दिलचस्प बात यह है कि शाओमी 7 साल बाद भारत में अपना नया टैबलेट ला रही है। शाओमी पैड 5 की खासियत है कि कंपनी इसमें स्टायलस के साथ एक डिटैचेबल कीबोर्ड भी देगी। इसके अलावा टैब में 8720mAh की बैटरी भी मिलेगी। आइए डीटेल में जानते हैं इस टैब में कंपनी कौन से फीचर ऑफर कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी! 22 अप्रैल को आएगा 108MP कैमरे वाला Samsung का तगड़ा फोन, बैटरी और प्रोसेसर भी जबर्दस्त

संबंधित खबरें

इन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ आ सकता है शाओमी पैड 5

शओमी इस टैब में 6जीबी रैम और 256जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज ऑफर करने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर इस टैब में आपको स्नैपड्रैगन 860 SoC देखने को मिलेगा। टैब में कंपनी 16:10 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 11 इंच का WQXGA डिस्प्ले देने वाली है। टैब में मिलने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट को सपोर्ट करता है।

शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए इसमें डॉल्बी विजन के साथ HDR10, TrueTone True कलर डिस्प्ले जैसे फीचर भी मिलेंगे। फोटोग्राफी के लिए पैड के रियर में 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।  शाओमी पैड 5 8,720mAh की बैटरी और 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। ओएस की बात करें तो यह ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। 

(Photo Credit: Xiaomi Planet) 

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा वाले Realme स्मार्टफोन पर फ्लैट डिस्काउंट, 1500 रुपये से कम में भी खरीदने का मौका



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular