Friday, April 16, 2021
Home 7-सीटर वाली MG Hector Plus जनवरी में होगी भारत में लॉन्च, Tata...
Array

7-सीटर वाली MG Hector Plus जनवरी में होगी भारत में लॉन्च, Tata Gravitas को देगी टक्कर


बहुत ही जल्द लोगों की पसंदीदा कार बनाने वाली कंपनी MG Motor भारतीय बाजार में जल्द अपनी एक और गाड़ी लॉन्च करने वाली है. MG Motor Hector Plus की सात सीटर वाली कार लॉन्च करने वाली है। ख़बरों के मुताबिक कंपनी इसे जनवरी 2021 में लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी महीने कंपनी MG Hector Facelift फेसलिफ्ट को भी भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। नई फेसलिफ्ट कार में स्टाइलिंग में मामूली बदलाव देखने को मिलेंगे। 

 

MG Hector Facelift में डुअल टोन ट्रिटमेंट के साथ ब्लैक-रूफ दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें थोड़े बहुत कॉस्मैटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके ZS EV की तरह ही ग्रिल और क्रोम स्टड पैटर्न और रिवाइज्ड बंपर दिया जा सकता है। इसमें नए पांच स्पोक अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं। कार के अंदर की बात करें तो इसमें डुअल टोन ब्लैक और बैज कैबिन दिया जा सकता है। इसके अलावा इंटीरियर में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। MG Hector Plus इसी साल जुलाई महीने में भारतीय बाजार में लॉन्च हुई थी। लेकिन उस समय कंपनी ने इसका सीटर मॉडल ही लॉन्च किया था, जिसमें दूसरी रो में कैप्टन सीट दिया गया।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL ने लॉन्च किया 300 रुपये से भी कम कीमत पर 70GB डाटा वाला प्लान, Work From Home करने वालों के लिए बेहद उपयोगी

 

MG Gloster की मांग से मचा कोहराम
एमजी मोटर इंडिया की MG Gloster को भारतीय ग्राहकों का जबरदस्त साथ मिल रहा है। इस कार की बंपर मांग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लॉन्च के कुछ समय बाद ही यह 2020 के लिए सोल्ड आउट हो गई है। बता दें यह देश की पहली लेवल-1 ऑटोनोमस कार है, जिसे कंपनी ने सुपर, स्मार्ट, शार्प और सेवी जैसे चार वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। एमजी हेक्टर के बाद यह एमजी की लगातार तीसरी कार है, जो लॉन्च के कुछ दिनों में ही सोल्ड आउट हो गई है। 

 

ये भी पढ़ें:-  iPhone से Realme तक, हजारों रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहे ये स्मार्टफोन्स



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular