Sunday, May 16, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स 7 हज़ार से भी सस्ता हो गया Realme का ये 5000mAh बैटरी...

7 हज़ार से भी सस्ता हो गया Realme का ये 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, खूबसूरत है लुक


Realme C11 एक बजट फोन है, जिसमें कई खास फीचर्स हैं.

Realme C11 एक बजट फोन है, जिसमें कई खास फीचर्स हैं.

Realme Festive days सेल में रियलमी के लगभग सभी फोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है, लेकिन Realme C11 को पहले से काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया गया है…

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 1, 2020, 8:42 AM IST

रियलमी (Realme) के रियलमी फेस्टीव डेज़ (Realme Festive days) सेल का आज (1 नवंबर) चौथा दिन है. ग्राहक इस सेल का फायदा 4 नवंबर तक उठा सकते हैं. कंपनी ने सेल की टैगलाइन ‘Connect for Real Diwali’ रखी है, जहां पर ग्राहकों को इस फेस्टिवल के मौके पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये सेल रियलमी (realme.com) के ऑफिशियल वेबसाइट पर रखी गई है और सेल में कंपनी के लगभग सभी फोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

लेकिन आज हम बात कर रहे हैं कंपनी के ऐसे बजट फोन की जो अब 7 हज़ार से भी सस्ते में खरीदा जा सकता है. जी हां यहां बात हो रही है रियलमी C11 की, जिसे सेल में से पहले से भी कम कीमत में घर लाया जा सकता है. कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ पेश किया था, जिसकी कीमत सिर्फ 7,499 रुपये रखी गई.

(ये भी पढ़ें- सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी वाला ये धांसू फोन, मिलेंगे 3 कैमरे और कई खासियत)

ऑफर रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट पर पाया जा सकता है. (Photo: Realme.com)

ऑफर रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट पर पाया जा सकता है. (Photo: Realme.com)

इतना सस्ता हो गया फोन
रियलमी फेस्टीव डेज़ सेल में इसकी कीमत में कटौती हो गई है, और इसे अब 6,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. रियलमी के पेज से पता चला है कि फोन की कीमत में 500 रुपये कम कर दिए गए है, जिसके बाद ग्राहक ये फोन कम कीमत में घर ला सकते हैं.

रियलमी C11 में 6.5 इंच एचडी+ (720×1600 पिक्सल) मिनीड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ आता है. फोन की स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7% है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है. ये फोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है. रियलमी C11 एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें-काफी सस्ता मिल रहा है Realme का 4 कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh की दमदार बैटरी)

फोन में डुअल कैमरा सेटअप
कैमरे की बात करें तो रियलमी का ये फोन डुअल रियर कैमरे सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए रियलमी C11 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग के साथ आती है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular