Monday, May 10, 2021
Home गैजेट्स 8 जनवरी को लॉन्च होगा Xiaomi का Redmi Note 9T 5G स्मार्टफोन,...

8 जनवरी को लॉन्च होगा Xiaomi का Redmi Note 9T 5G स्मार्टफोन, इतनी होगी कीमत, मिलेंगे ये खास स्पेसिफिकेशन


Xiaomi 8 जनवरी को अपना एक और धांसू फ़ोन Redmi Note 9T को लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इसका ऑफिशियल लुक भी जारी कर दिया है, जिसमें बैक पैनल में डिजाइन दिख रहा है। कंपनी के ग्लोबल ट्विटर और फेसबुक अकाउंट्स के मुताबिक, Redmi Note 9T को  8 जनवरी को 1pm GMT+1 (5:30pm IST) पर लॉन्च किया जाएगा। शाओमी इसके लिए एक वर्चुअल इवेंट रखेगा, जिसकी लाइवस्ट्रीमिंग कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स और यूट्यूब पर की जाएगी। 

 

बता दें कि Redmi Note 9T, 5G सपोर्ट के साथ आएगा और ये शाओमी की Redmi Note 9 सीरीज का हिस्सा होगा। इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत को लॉन्च से पहले लीक कर दिया गया है।

 

 

ये भी पढ़ें:- 1000GB फ्री डेटा के साथ 20% ज्यादा डेटा, साल भर चलने वाले प्लान पर खास ऑफर

 

इतने रुपए हो सकती है Redmi Note 9T की कीमत 
Xiaomi ने अभी इस अपकमिंग फोन की कीमत का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, Droidholic की एक रिपोर्ट में ऐमेजॉन लिस्टिंग के हवाले से बताया गया है कि इसके 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत EUR 229.90 (लगभग 20,700 रुपये) होगी और ये नाइटफाल ब्लैक और डेब्रेक पर्पल में पेश होगा।

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp इस साल यूजर्स के लिए ला रहा 6 नए फीचर्स, चैटिंग और विडियो कॉलिंग अब होगी ज्यादा मजेदार

 

Redmi Note 9T के संभावित फीचर्स 
Redmi Note 9T फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.53-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा और ये MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। साथ ही रिपोर्ट में ये बताया गया है कि इस फ़ोन में 5,000mAh की बैटरी, NFC सपोर्ट और 48MP प्राइमरी कैमरा भी होगा। वहीं, टिस्प्टर अभिषेक यादव ने प्रोमो इमेज भी शेयर की है, जिसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट इस फोन में दिए जाने की जानकारी मिली है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular