Friday, April 16, 2021
Home मनोरंजन Aamir Khan की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख-सलमान, इस दिन शूटिंग शुरू करेंगे...

Aamir Khan की फिल्म में दिखेंगे शाहरुख-सलमान, इस दिन शूटिंग शुरू करेंगे ‘भाईजान’


नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले ये खबर सुर्खियों में थी कि आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कैमियो होगा. ऐसा पिछले 25 सालों में कभी नहीं हुआ कि बॉलीवुड के तीनों खान्स एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हों लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ऐसा होने जा रहा है. 

आमिर खान के साथ दिखेंगे सलमान
सुनने में आ रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कहानी में किंग खान और भाईजान का कैमियो फिट बैठ रहा है, जिस कारण मेकर्स ने यह फैसला लिया है. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) के राज के किरदार में नजर आएंगे, वहीं सलमान खान ‘मैंने प्यार किया’ में अपने मशहूर प्रेम के किरदार में दिखेंगे. शाहरुख खान फिल्म में अपने रोल के लिए पहले ही दिल्ली में शूटिंग कर चुके हैं.

इस दिन शुरू होगी शूटिंग
अब खबरें सलमान खान (Salman Khan) को लेकर आ रही हैं. खबरें हैं कि सलमान खान ने आमिर की फिल्म के लिए पूरा एक दिन दिया है. वे जल्द ही फिल्म के लिए दिल्ली में शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, ‘सलमान आमिर को ना नहीं कह सके और तुरंत फिल्म के लिए तैयार हो गए. सलमान ने अपने शूटिंग शेड्यूल में बदलाव किया और अपनी सहूलियत के हिसाब से एक दिन का समय दिया है. वे आमिर खान के साथ स्टूडियो में पूरे दिन शूट करेंगे.’

आमिर के अपॉजिट करीना कपूर नजर आएंगी
खबरें हैं कि यह शूटिंग 20 दिसबंर या 20 जनवरी के आसपास होगी. फिलहाल सलमान खान अपनी बहनोई के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग में बिजी हैं. बात करें ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तो इस फिल्म में आमिर के अपॉजिट करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. इस मौके पर करीना भावुक भी हो गई थीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular