Wednesday, October 27, 2021
Home मनोरंजन Aanand L Rai की फिल्म से भी बाहर हुए Kartik Aaryan, क्या...

Aanand L Rai की फिल्म से भी बाहर हुए Kartik Aaryan, क्या एक्टर के आए बुरे दिन?


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों बड़ी मुश्किलों का सामना कर रहे है. दो फिल्में हाथ से निकल जाने के बाद अब कार्तिक के खाते से तीसरी फिल्म भी जा चुकी है. सूत्रों के मुताबिक, एक बड़े डायरेक्टर ने कार्तिक (Kartik Aaryan) से किनारा कर लिया है. 

तीसरी फिल्म से कार्तिक का पत्ता साफ

इन दिनों, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे गर्दिश में जाते दिख रहे हैं. खबर सामने आई है कि उन्हें आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. दोस्ताना 2 (Dostana 2) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बैनर की फिल्म से बाहर होने के बाद यह तीसरी फिल्म है, जिससे कार्तिक का पत्ता साफ हुआ है.

गैंगस्टर की कहानी पर आधारित फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो आनंद एल राय (Aanand L Rai) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक गैंगस्टर फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले थे. इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय का एक असिस्टेंट करने वाला था.

डायरेक्टर ने दी सफाई

मीडिया में आईं रिपोर्ट्स से परेशान होकर आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने इस बारे में बात की है. आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने बताया है कि वो कई अभिनेताओं के साथ चर्चा में हैं और उनके पास कई कहानियां हैं. किसी अभिनेता से मिलने का मतलब यह नहीं होता है कि उसे फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. 

आयुष्मान को लेकर है चर्चा

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, कार्तिक आर्यन की जगह आनंद एल राय ने आयुष्मान खुराना को अपनी फिल्म में साइन करने का फैसला किया है. आयुष्मान खुराना ने आनंद एल राय (Aanand L Rai) के बैनर के साथ पहले भी काम किया है.

यह भी पढ़ें- सुनिधि ने किया बड़ा खुलासा, ‘बात नहीं मानने पर मुझे Indian Idol से निकाल दिया’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular