Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनAashram 3: इंटिमेट सीन को लेकर नर्वस थे बॉबी देओल, फिर ऐसे...

Aashram 3: इंटिमेट सीन को लेकर नर्वस थे बॉबी देओल, फिर ऐसे संभली बात और Esha Gupta संग खुल गए बाबा निराला


Bobby Deol Ashram 3: आश्रम 3 वेब सीरीज ने हाल ही में खूब सुर्खियां बटोरी. ये ओटीटी की हिट वेब सीरीज में से एक है जिसे खूब पसंद भी किया गया. इस सीरीज में यूं तो बॉबी देओल (Bobby Deol) ने नेगेटिव किरदार निभाया था लेकिन इसके बावजूद उनके करियर की ये दूसरी पारी हिट रही और इस सीरीज में अपने अभिनय से उन्होंने फैंस का दिल लूट लिया. आश्रम वेब सीरीज (Aashram Web Series) में वो बाबा निराला बने थे और उनके कई इंटीमेट सीन्स भी थे. लेकिन आश्रम 3 में वो इंटीमेट सीन्स के दौरान थोड़ा नर्वस भी हो गए थे और इसके पीछे एक खास वजह भी थी.

इंटरव्यू में बॉबी देओल ने किया खुलासा

आश्रम वेब सीरीज के बाबा निराला को जब इंटीमेट सीन  करना था तो इसे करने से पहले वो थोड़ा घबरा रहे थे हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वो जानते हैं कि एक्टर के तौर पर उन्हें हर चुनौती के लिए तैयार रहना पड़ता है लेकिन फिर भी ऐसे सीन्स को लेकर वो काफी घबरा रहे थे. लेकिन उनकी कोस्टार ईशा गुप्ता ने सब अच्छे से संभाल लिया. बॉबी देओल के मुताबिक ईशा गुप्ता काफी प्रोफेशनल थीं वो किरदार में इस तरह समा चुकी थी कि ये सीन उनके लिए आसान हो गया और लोगों को ये इतना पसंद भी आया. 

हालांकि बॉबी को डर था कि कहीं वो इस तरह का किरदार निभाकर टाइपकास्ट ना हो जाए.

नेगेटिव रोल में छा गए बॉबी

हिंदी सिनेमा का एक नियम था वो ये कि इसकी ऑडियंस हीरो को हमेशा पॉजीटिव और धर्मात्मा वाले रोल में ही देखना पसंद करती थी लेकिन समय के साथ काफी कुछ बदल चुका है. अब लोग एक्टिंग को तरजीह देने लगे हैं फिर चाहे हीरो नायक की भूमिका में हो या फिर खलनायक की. जब बॉबी देओल ने ये नेगेटिव रोल किया तो वो काफी टेंशन में थे लेकिन लोगों ने इसे इतना पसंद किया कि इस सीरीज के 3 सीजन आ चुके हैं और चौथे पर काम शुरू हो चुका है.           

यह भी पढ़ेंः Forensic Review: कहानी में हैं ट्विस्ट एंड टर्न, नन्हें बच्चों से शुरू होकर बात जाती है बड़ों तक, विक्रांत मैसी करते हैं इंप्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular