Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनAashram Fame Babita: बाबा निराला संग इंटीमेट होने के बाद बबीता ने...

Aashram Fame Babita: बाबा निराला संग इंटीमेट होने के बाद बबीता ने तोड़ी सारी मर्यादा, अंदर कुछ पहने बिना कैमरे के सामने खोले कोट के बटन


Aashram Fame Babita: बाबा निराला के साथ बबीता (Babita) ने वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स दिए. कुछ सीन्स तो ऐसे थे जिन्हें देखकर फैंस के भी पसीने छूट गए. लेकिन क्या आपको पता है इस वेब सीरीज को करने के बाद बाबा निराला की बबीता यानी कि आपकी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) इतनी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर तबाही मचा देता है. वहीं अब बाबा निराला की बबीता ने सोशल मीडिया पर सिर्फ कोट पहनकर ऐसी फोटो शेयर कर दी कि तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

सिर्फ कोट पहने आईं नजर

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद कलर का कोट पहनकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. बबीता ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर की तो तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

 

हुईं ब्रालेस 

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) इस फोटो में ब्रालेस होकर कोट पहना है. इसके साथ ही कोट के बटन खोले हुए हैं. जिसकी वजह से सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस बालों को ओपन किया हुआ है साथ ही लाइट मेकअप में दिखीं. 

खुद शेयर की फोटो

त्रिधा ने इस फोटो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘मुझे फीवर है.’ इसके साथ ही ब्लू कलर के हॉर्ट वाला आइकन बनाया.

 

 

‘आश्रम 3’ में दिए हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स

त्रिधा चौधरी ने इस बार ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के साथ बोल्डनेस और इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया था. इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं तीसरे सीजन के अंत में चौथे सीजन की एक झलक भी दिखाई गई है. इस टीजर में पम्मी पहलवान दुल्हन के लिबास में दिखीं. इस टीजर ने फैंस का एक्साइटमेंट चौथे सीजन के लिए और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular