Friday, August 19, 2022
HomeमनोरंजनAbhay Deol ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, कहा- नकली कहानियां फैलाने...

Abhay Deol ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, कहा- नकली कहानियां फैलाने के लिए हमें तैयार किया जाता है


Abhay Deol on film Industry: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभय देओल (Abhay Deol) ने क्लियर किया कि कैसे फिल्म मेकर्स ने फिल्म के बारे में बज बनाने के लिए लोगों को उनके बारे में नेगेटिव कहानियां लिखने के लिए प्रोत्साहित किया. एक्टर ने बताया कि वो अपनी फिल्म शंघाई के लिए की गई नेगेटिव मार्केटिंग से इंकार नहीं कर सकते. उन्हें याद है कि जानबूझकर लोगों के लिए एक नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश की गई थी. एक्टर ने कहा- ‘उन्होंने सचमुच मुझसे कहा, ‘ओह, यह लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है, इसलिए हम आपको कुछ झूठी, नेगेटिव कहानियां सुनाने जा रहे हैं.’

 

फिल्म हिट कराने के लिए किया जाता है ऐसा

 

अभय देओल ने बताया कि फिल्म रिलीज से पहले लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए सेट पर स्टार्स के रिश्तों के बारे में कुछ कहानियां बनाई जाती हैं. हमारे द्वारा सुनाई जाने वाली ज्यादातर चीजें हमें बताई जाती हैं. क्योंकि कुछ लोग चाहते हैं कि हम इसके बारे में बात करें. जनता को आकर्षित करने के लिए मशहूर हस्तियों को पब्लिक फिगर बनाया जाता है.

 

आप जो कुछ भी पढ़ते हैं उस पर विश्वास न करें!

 

इसके अलावा अभय ने खुलासा किया कि ‘को-स्टार्स के बीच डेटिंग की अफवाहों से लेकर सेट पर लड़ाई की कहानियों तक, फिल्म की रिलीज से पहले लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए बहुत सारी कहानियां गढ़ी जाती हैं. हम जो सुनते और पढ़ते हैं, उसमें से ज्यादातर के लिए हमें बात करने के लिए डिजाइन किया जाता है. दर्शकों को आकर्षित करने के लिए सेलिब्रिटीज की इमेज बनाई जाती हैं. इसीलिए मशहूर हस्तियों के बारे में खबर बनाते समय हमें सावधान रहना चाहिए क्योंकि ये सब कुछ पूरा सच नहीं होता. वैसे भी लोग कभी नहीं जान पाएंगे कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है. इसलिए टैब्लॉइड न्यूज और एंटरटेनमेंट गॉसिप का सेवन चुटकी भर नमक के तौर पर करना चाहिए’.

यह भी पढ़ें- KBC Winner Sushil Kumar: बेरोजगार न दिखने के लिए KBC में 5 करोड़ जीत चुके Sushil Kumar ने किया ये काम, आप भूले तो नहीं इन्हें?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular