Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनActor Died: मलखान के बाद इस एक्टर ने भी तोड़ा दम, महज...

Actor Died: मलखान के बाद इस एक्टर ने भी तोड़ा दम, महज 37 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा


Actor Died: कुछ दिन पहले ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के एक्टर मलखान यानी कि दीपेश भान (Deepesh Bhan) की मौत हुई थी. वहीं अब एक और अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. फिल्म उद्योग के सूत्रों के मुताबिक, केरल के युवा अभिनेता सरथ चंद्रन शुक्रवार को मृत पाए गए. एक्टर की मौत किस वजह से हुई अभी तक इस बात का पता नहीं चला है. लेकिन इस खबर के बाद सिनेमाजगत में सन्नाटा जरूर पसर गया है. 37 साल के सरथ चंद्रन (Sarath Chandran) कई फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुके हैं. ऐसे में अचानक आई इस खबर से फैंस का दिल टूट गया है. 

‘अंगामाली डायरीज’ से हुए फेमस

37 वर्षीय एक्टर सरथ चंद्रन (Sarath Chandran) ने अपनी फिल्म ‘अंगामाली डायरीज’ से प्रसिद्धि हासिल की थी. वहीं अन्य मशहूर फिल्मों में ‘कूडे’, ‘ओरु मैक्सिकन अपराथा’ शामिल हैं. सरथ चंद्रन की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक्टर एंटनी वर्गीज ने ‘अंगामाली डायरीज’ से सरथ चंद्रन की एक तस्वीर शेयर की और एक्टर को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ‘आरआईपी ब्रदर.’ 

 

 

मलयालम इंडस्ट्री में है काफी नाम

37 साल के सरथ चंद्रन (Sarath Chandran) कोच्चि के रहने वाले थे. सरथ चंद्रन ने आईटी फर्म में काम किया था. इसके बाद डबिंग कलाकार के रूप में फिल्म में भी काम किया. सरथ चंद्रन ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म उद्योग में फिल्म ‘अनीस्या’ से की थी.

बीते दिनों कई सितारों का हुआ निधन

सरथ चंद्रन (Sarath Chandran) की मौत की खबर से लोग सदमे में है. बीते दिनों कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा. इसमें लता मंगेशकर, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla),दीपेश भान (Deepesh Bhan), बप्पी लहिरी, सिंगर केके (Singer KK) और सिद्धू मूसेवाला का नाम शामिल है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular