Friday, August 19, 2022
HomeमनोरंजनActor Found Dead: घर में फांसी पर लटका मिला ये अभिनेता, 58...

Actor Found Dead: घर में फांसी पर लटका मिला ये अभिनेता, 58 साल थी उम्र


Odia film Actor Raimohan Parida Found Dead: प्रसिद्ध उड़िया अभिनेता रायमोहन परिदा शुक्रवार को भुवनेश्वर के प्राची विहार स्थित अपने आवास पर लटके पाए गए. वह 58 वर्ष के थे. शुरूआती रिपोर्ट्स के मुताबिक परिदा ने खुदकुशी की है. हालांकि, अभिनेता के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है. खबर मिलते ही मंचेश्वर पुलिस के अधिकारी उसके घर पहुंचे और शव को बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए राजधानी अस्पताल भेज दिया गया है. रायमोहन के असमय निधन की खबर से पूरी उड़िया फिल्म जगत सदमे में है. चौंकाने वाली खबर मिलने के बाद सैकड़ों उड़िया अभिनेता, सह-अभिनेता और प्रशंसक उनके आवास पर जमा हो गए.

सदमे में फिल्मी सितारे 

उड़िया फिल्म निर्देशक चंडी पारिजा ने कहा, “मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि रायमोहन जैसा व्यक्ति आत्महत्या कर सकते हैं. और वह आत्महत्या क्यों करेंगे? उनका अपना घर है, एक बेटी की शादी और एक आर्थिक रूप से मजबूत व्यक्ति थे. मुझे ऐसा कोई स्रोत नहीं मिला, जिसने उन्हें इतना बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर किया हो.” रायमोहन की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए, प्रसिद्ध अभिनेता सिद्धांत महापात्रा, (जिन्होंने कई फिल्मों में पूर्व के साथ अभिनय किया था) ने कहा, “यह विश्वास करना कठिन है कि ऐसा अभिनेता, जिसने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, ऐसा कुछ करने के बारे में सोच सकता है. क्योंकि वह काफी सफल रहे.”

किराए के मकान में भी रहे

महापात्रा ने कहा कि रायमोहन ने बहुत मेहनत की और यहां तक कि किराए के मकान में भी रहे थे. उन्होंने कहा, “हमारी हालिया बातचीत के दौरान, रायमोहन उदास नहीं दिखे.” अभिनेत्री उससी मिश्रा ने कहा, “हम ओडिया फिल्म कलाकार मानसिक रूप से इतने मजबूत हैं, क्योंकि उद्योग में शुरूआती समय अवधि के दौरान हमें झटके लगे और जीवित रहने के लिए बहुत संघर्ष किया. हालाकि, रायमोहन भाई, एक स्थापित कलाकार और एक मजबूत व्यक्तित्व, उन्होंने ऐसा क्यों किया, मैं समझ नहीं पा रही हूं.”

100 से अधिक फिल्मों में किया अभिनय

रायमोहन परिदा, (जो अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं) क्योंझर जिले के मूल निवासी हैं. उनका जन्म 10 जुलाई 1963 को हुआ था और उन्होंने 100 से अधिक उड़िया और बंगाली फिल्मों में अभिनय किया. उन्होंने सिंघा वाहिनी (1998), सुना भौजा (1994) और मेंटल (2014) और अन्य जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा प्राप्त की.

परिवार में पत्नी और दो बेटियां 

रायमोहन परिदा के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं. एक बेटी की शादी हो गई, जबकि वह पत्नी और दूसरी बेटी के साथ प्राची विहार के एक फ्लैट में रह रहे थे. उनके एक पड़ोसी ने कहा, “हम उनसे कल मिले थे और वह बिल्कुल सामान्य दिखाई दे रहे थे. हम विश्वास नहीं कर सकते कि रायमोहन, जो सभी के प्रिय हैं, अब नहीं रहे.” ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी उनके निधन पर दुख जताया है.

स्टार्स ने कही ये बात 

पटनायक ने ट्वीट कर कहा, रायमोहन परिदा के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुखी हूं. उनकी अनुपस्थिति हमेशा कला के विभिन्न क्षेत्रों में महसूस की जाएगी, नाटक से लेकर जात्रा और फिल्म तक. उन्हें उनके त्रुटिहीन अभिनय के लिए याद किया जाएगा. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी सच्ची संवेदना. एक अन्य उड़िया फिल्म के वरिष्ठ अभिनेता, अश्रुमोचन मोहंती ने कहा, “हम अक्सर फोन पर बात करते थे और अपने विचारों और भावनाओं का आदान-प्रदान करते थे. यह विश्वास करना कठिन है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली, क्योंकि वह पहले ही अपने जीवन में बहुत कठिन समय से बाहर आ चुके हैं.”

शादी के बाद सुष्मिता सेन के भाई ने ऐसे किया पत्नी चारु असोपा को परेशान, पति की इस हरकत के कारण टूटी शादी

 

शादी के बाद सुष्मिता सेन के भाई ने ऐसे किया पत्नी चारु असोपा को परेशान, पति की इस हरकत के कारण टूटी शादी

Samantha Good News: तलाक के बाद उधर प्यार में पड़े नागा चैतन्य, इधर सामंथा की लाइफ में आई बड़ी खुशी

Samantha Good News: तलाक के बाद उधर प्यार में पड़े नागा चैतन्य, इधर सामंथा की लाइफ में आई बड़ी खुशी

45 साल की उम्र में ‘गदर’ की सकीना पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, ब्रा में हुस्न दिखाकर फैंस को किया क्लीन बोल्ड

45 साल की उम्र में 'गदर' की सकीना पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, ब्रा में हुस्न दिखाकर फैंस को किया क्लीन बोल्ड





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular